One day air show of Indian Air Force in Jammu

Air Show in Jammu: भारतीय वायु सेना आसमान में दिखाएगी हैरतअंगेज करतब, दिखेगा देश का शौर्य प्रदर्शन…

One day air show of Indian Air Force in Jammu जम्मू-कश्मीर प्रशासन और भारतीय वायु सेना द्वारा आयोजित एक एयर शो में प्रदर्शन करेगी।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 09:05 AM IST, Published Date : September 21, 2023/9:05 am IST

One day air show of Indian Air Force in Jammu: जम्मू। जम्मू एयरफोर्स स्टेशन में 22 सितंबर को भारतीय वायुसेना के एयर शो का आयोजन होगा। इसको कामयाब बनाने के लिए भारतीय वायुसेना की तैयारियां जोरों पर हैं। एक दिवसीय एयर शो को आम लोग भी देख सकेंगे। लोगों को 22 सितंबर को सुबह नौ बजे तक सुरक्षा जांच के बाद जम्मू एयरफोर्स स्टेशन के पीर बाबा गेट से प्रवेश करने की इजाजत होगी।

Read more: Statue of Oneness: आज होगा स्टेच्यू ऑफ वननेस का अनावरण, सीएम शिवराज करेंगे लोकार्पण… 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम 22 सितंबर को जम्मू-कश्मीर प्रशासन और भारतीय वायु सेना द्वारा आयोजित एक एयर शो में प्रदर्शन करेगी। यह शो जम्मू-कश्मीर के भारत में विलय के 76 साल पूरे होने और जम्मू वायु सेना स्टेशन की हीरक जयंती मनाने के लिए आयोजित किया गया है।

Read more: Asian Games 2023: भारतीय महिला टीम आज करेगी अभियान की शुरुआत, जानें कैसे देखें लाइव… 

One day air show of Indian Air Force in Jammu: एयर शो में हिस्सा लेने के लिए जम्मू पहुंच रहे सूर्य किरण टीम के हॉक एमके 132 विमान 21 सितंबर को एयर शो की रिहर्सल में हिस्सा लेंगे। ऐसे में 21 सितंबर से जम्मू वासी अपने घरों की छतों से भी इन विमानों को उड़ता देख सकेंगे।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp: 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें