राजस्थान में एक आईएएस और पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले |

राजस्थान में एक आईएएस और पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले

राजस्थान में एक आईएएस और पांच आईपीएस अधिकारियों के तबादले

:   Modified Date:  October 13, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : October 13, 2023/6:29 pm IST

जयपुर, 13 अक्टूबर (भाषा) राजस्थान में शुक्रवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पांच अधिकारियों के तबादले किये गये।

कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अविचल चतुर्वेदी को जल जीवन मिशन के निदेशक पद से अलवर के जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट पद पर तैनात किया गया है।

इसी तरह भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी डॉ राजीव पचार को हनुमानगढ़ का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। पचार जयपुर (ग्रामीण) में पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे। आईपीएस शांतनु कुमार सिंह को जयपुर (ग्रामीण) का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। कुमार पुलिस अधीक्षक (एटीएस) के पद पर कार्यरत थे।

भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो में पुलिस अधीक्षक (प्रथम) के पद पर कार्यरत योगेश दाधीच को भिवाड़ी तथा पुलिस अधीक्षक (एसओजी जयपुर) आलोक श्रीवास्तव को डीडवाना-कुचामन का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहीं डीडवाना कुचामन के पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नूनावत को चूरू का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बुधवार को भिवाड़ी, हनुमानगढ़ व चूरू के जिला पुलिस अधीक्षक तथा अलवर के जिला कलेक्टर को कार्यमुक्त कर दिया गया था। उपरोक्‍त तबादलों के तहत इन पदों पर नए अधिकारी लगाए गए हैं।

भाषा कुंज पृथ्वी

अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)