विपक्ष ने प्रधानमंत्री पद के लिए दो दर्जन उम्मीदवारों की सूची बनाई! भाजपा नेता ने कसा तंज |

विपक्ष ने प्रधानमंत्री पद के लिए दो दर्जन उम्मीदवारों की सूची बनाई! भाजपा नेता ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि जिन लोगों को ‘‘मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी है’’, वे जल्द खत्म हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 13, 2022/3:57 pm IST

नयी दिल्ली, 13 अगस्त । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उसने ‘‘रिक्ति बिना ही प्रधानमंत्री पद के लिए दो दर्जन उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है।’’

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि जिन लोगों को ‘‘मोदी फोबिया की राजनीतिक बीमारी है’’, वे जल्द खत्म हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि ‘‘निराशावादी राजनीतिक खिलाड़ियों की मुद्रा और ढोंग’’ कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी मेहनत और ईमानदारी को नहीं हरा सकती।

read more: अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री, तिरंगा यात्रा के दौरान हुए घायल, जुलूस में घुसा मवेशियों का झुंड

नकवी ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विपक्ष ने पहले ही ‘‘प्रधानमंत्री पद के दो दर्जन प्रत्याशियों की प्रतीक्षा सूची बना ली है।’’

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इसे ‘‘ रिक्ति के बिना महत्वकांक्षा’’ करार दिया।

नकवी ने कहा कि तमाम ‘‘राजनीतिक असहिष्णुता और फर्जी आरोपों’’ के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी लगातार और कर्मठता से ‘‘ समावेशी सशक्तिकरण’’ की प्रतिबद्धता की दिशा में काम कर रहे हैं।

read more: अगस्त में 10 दिन बंद रहेंगे स्कूल, कब कब रहेगी छुट्टी? यहां देखें लिस्ट

उन्होंने कहा कि मोदी के लिए देश की सुरक्षा और सम्मान ‘‘राष्ट्रनीति’’ है जबकि प्रत्येक जरूरमंद का कल्याण ‘‘राष्ट्रधर्म’’ है।

 
Flowers