Opposition walkout during PM Modi's Exhortation

PM Modi Live : पीएम मोदी के संबोधन के दौरान विपक्ष का वॉकआउट, यहां देखें लाइव

Opposition walkout during PM Modi's Exhortation: पीएम मोदी के संबोधन के दौरान विपक्ष के नेताओं ने सदन से वॉकआउट कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 07:09 PM IST, Published Date : August 10, 2023/7:07 pm IST

Opposition walkout during PM Modi’s Exhortation : नई दिल्ली। इस समय लोकसभा मानसून सत्र चल रहा है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर कई मुद्दों पर आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहा है। मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि आपने तय कर लिया है कि एनडीए और भाजपा 2024 के चुनाव में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर भव्य विजय के साथ जनता के आशीर्वाद से वापस आएगी। पिछले दिनों से विपक्ष इसी बात पर अड़ा था कि पीएम मोदी सदन में आकर चर्चा करें।

read more : PM Modi Live : पीएम मोदी तीसरी बार लड़ेंगे प्रधानमंत्री का चुनाव? खुद लोकसभा में कही ये बात, देखें लाइव 

Opposition walkout during PM Modi’s Exhortation : पीएम मोदी के संबोधन के दौरान विपक्ष के नेताओं ने सदन से वॉकआउट कर लिया। इस दौरान पीएम मोदी बोलते रहे। कहा कि इन लोगों को सुनाना आता है, अपशब्द बोलना आता है, लेकिन सुनना नहीं आता। अगर इन लोगों ने गृहमंत्री की मणिपुर चर्चा पर सहमति जताई होती तो हर पहलू पर चर्चा हो सकती थी। लेकिन, इन लोगों को चर्चा पर इंटरेस्ट नहीं है। हमने कहा था कि मणिपुर पर आकर चर्चा करो लेकिन, साहस नहीं था और पेट में पाप था। इसलिए फोड़ रहे थे सिर। इसका यह परिणाम था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें