Big blow to Owaisi, permission was not given for meeting in Barabanki, only party workers will be able to meet

ओवैसी को बड़ा झटका, बाराबंकी में सभा की नहीं मिली अनुमति, केवल पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल सकेंगे

बाराबंकी में ओवैसी को सभा की अनुमति नहीं, केवल पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल सकेंगे Big blow to Owaisi, permission was not given for meeting in Barabanki, only party workers will be able to meet

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 9, 2021/12:02 am IST

बाराबंकी (उप्र), सात सितंबर (भाषा) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आज बाराबंकी में होने वाली जनसभा को जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया है। ओवैसी अब केवल पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपने पदाधिकारी के घर पर मिल सकेंगे।

पढ़ें- नई बोतल में पुरानी शराब, पाक की मजबूत छाप’, नई अफगान सरकार पर तंज

उपजिलाधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी की बृहस्पतिवार को सुबह 11 बजे बाराबंकी कटरा मोहल्ला इमामबाड़ा में जनसभा प्रस्तावित थी, लेकिन जिला प्रशासन ने इस जनसभा की अनुमति नहीं दी है।

पढ़ें- तहसीलदार ने खोया आपा, किसान के मुंह में दे मारा मोबाइल..सूखा राहत मुआवजे के लिए था आया

एआईएमआईएम के जिला प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि जिले के कटरा इमामबाड़ा में सभा की अनुमति मांगी गई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से उसको निरस्त कर दिया है।

पढ़ें- छात्रों की कलाई पर बंधा कलावा काटे जाने पर बढ़ा विवाद, विहिप ने की केस दर्ज करने की मांग 

उन्होंने कहा कि अब कार्यक्रम की अनुमति सुबह 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक जिलाध्यक्ष चौधरी फजरूर रहमान के आवास कटरा बारादरी बाराबंकी में होगी। इस दौरान ओवैसी केवल पार्टी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से ही मिल सकेंगे।

पढ़ें- वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे राहुल गांधी, संध्या आरती में भी होंगे शामिल

हुसैन ने बताया कि इस कार्यक्रम में मात्र 50 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा।