OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन, 20वें फ्लोर की बालकनी से गिरने से मौत |

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन, 20वें फ्लोर की बालकनी से गिरने से मौत

Ritesh Agarwal: ओयो के फाउंडर और सीईओ रितेश अग्रवाल की शादी की खुशियों के बीच आज रितेश के पिता के निधन की खबर आई है। रितेश ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : March 10, 2023/6:13 pm IST

OYO founder Ritesh Agarwal’s father dies

नई दिल्ली। हॉस्पिटैलिटी फर्म ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) के पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया है। ओयो के सीईओ (CEO) रितेश ने आज बयान जारी करके बताया है कि उनके पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया है। अपने बयान में रितेश (Ritesh Agarwal) ने लिखा है “भारी मन से, मेरा परिवार और मैं, यह साझा करना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता, श्री रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी रितेश ने 29 वर्षीय गीतांशा सूद के साथ शादी की है। अभी रितेश के घर में शादी की खुशियां चल ही रही थीं कि एक बुरी खबर आई है।

read more:  Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन व्यवस्था गरीबों से लेकर अमीरों को देगी!

डीसीपी ईस्ट गुरुग्राम के अनुसार, घटना की जानकारी लगभग एक बजे मिली। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है। वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे। वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं।

रितेश ने अपने बयान में बताया कि ‘उन्होंने पूरा जीवन जिया और मुझे और हम में से कई लोगों को, हर एक दिन प्रेरित किया। उनका निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। मेरे पिता ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में हमें आगे बढ़ने का हौसला दिया। हम सभी से इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।”

read more:  गडचिरोली जिले में नक्सलियों ने 26 वर्षीय शख्स की हत्या की

बता दें कि रितेश अग्रवाल सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं। रितेश ने जब साल 2013 में ओयो की शुरुआत की थी उस समय वो सिर्फ 19 साल के थे। रितेश अग्रवाल ने 7 मार्च को गीतांशा सूद से शादी की थी।