Pakistan reaction on Ram Mandir

Ram Mandir: पाकिस्तान ने फिर उगला जहर, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर दी शर्मनाक प्रतिक्रिया

Pakistan shameful reaction on Ram Mandir: पूरी दुनिया अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीफ कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : January 23, 2024/4:17 pm IST

Pakistan reaction on Ram Mandir: नई दिल्ली। पूरी दुनिया अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीफ कर रही है। लेकिन पाकिस्तान को भला ये कैसे भारत की खुशी बर्दाश्त हो सकती है। पाकिस्तान अकेला ऐसा देश है, जिसने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर जहर उगले हैं। भगवान रामलला के इस भव्य कार्यक्रम से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है।

Read more: FIR against Rahul Gandhi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भारी बवाल, राहुल गांधी पर FIR दर्ज, CM ने दिया निर्देश 

पाकिस्तान की शर्मनाक प्रतिक्रिया

वहीं भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में हर्ष और उल्लास का माहौल दिखा। करोड़ घरों में श्रीराम ज्योति प्रज्वलित करने के साथ ही दिवाली मनाई गई। अमेरिका, ब्रिटेन और मेक्सिको समेत तमाम देशों में जश्न का माहौल दिखा और लोगों ने खुशी में मिठाइयां बांटीं। ग्लोबल मीडिया में भी यह मुद्दा छाया रहा मगर पड़ोसी देश पाकिस्तान भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर शर्मनाक प्रतिक्रिया दी है।

Read more: ‘सरकार भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मुख्य मुद्दा बना चुकी है‘, जानें राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात 

पाकिस्तान ने भारत की विचारधारा को बताया खतरा

Pakistan reaction on Ram Mandir: पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में भारत में बढ़ती हिंदुत्व की विचारधारा को शांति के लिए खतरा बताया गया है। इसके साथ ही पाकिस्तान की ओर से भारत में इस्लामिक विरासत स्थलों को बचाने के लिए संयुक्त राष्ट्र संघ और अंतरराष्ट्रीय संगठनों से दखल देने की अपील भी की गई है। पाकिस्तान ने कहा कि भारत सरकार का यह कदम भारतीय मुसलमानों को सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से हाशिए पर रखने के लिए चल रहे प्रयासों का एक महत्वपूर्ण पहलू है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers