Patna Fire News: होटल के बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, धू-धू कर जली बिल्डिंग, मंजर देख मची अफरा-तफरी |

Patna Fire News: होटल के बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, धू-धू कर जली बिल्डिंग, मंजर देख मची अफरा-तफरी

Patna Fire News: होटल के बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, धू-धू कर जली बिल्डिंग, मंजर देख मची अफरा-तफरी

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 02:39 PM IST, Published Date : April 25, 2024/2:33 pm IST

Patna Fire News: बिहार की राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन के समीप एक होटल में अचानक भीषण आग लग गई। लगभग आधे घंटे के अंदर पूरी बिल्डिंग आग और धुएं से भर गई। होटल के बगल वाली बिल्डिंग में भी आग पहुंच गई और दोनों बिल्डिंग से सिर्फ आग और धुआं ही दिखा। वहीं आग इतनी तेज थीा कि आस-पास की बिल्डिंग को भी इसने अपनी जद में ले लिया है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। आगजनी की इस घटना से बिल्डिंग के सामने स्थित पुल पर जाम लग गया है और स्टेशन रोड भी पूरी तरह जाम है।

Read More: Kanker Loksabha Chunav 2024: दूसरे चरण के मतदान के लिए मतदान दलों की रवानगी शुरू, लगाई गई 3080 मतदान कर्मियों की ड्यूटी 

कई लोगों के फंसे होने की संभावना

बताया गया कि पटना स्टेशन रोड के पास स्थित पाल होटल में अचानक आग गई। सुबह करीब साढ़े 10 बजे आग की सूचना सामने आयी और लगभग आधे घंटे के अंदर पूरी बिल्डिंग आग और धुएं से भर गई। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने की वजह से ये आग लगी है। वहीं होटल में कई लोगों के फंसे होने की भी संभावना है। घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारी फंसे हुए लोगों का रेस्क्यू कर रहे हैं। वहीं दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश किया गया।

Patna Fire News: अग्निशमन दस्ते का नेतृत्व कर रहे वरिष्ठ अधिकारी मृत्युंजय कुमार ने बताया ‘हाड्रोलिक लिफ्ट’ के जरिए 20-25 लोगों को होटल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है तथा आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को काम पर लगाया गया है । उन्होंने कहा, ‘अग्निशमन टीम के सदस्य होटल के भीतर एक-एक कमरे में जाकर फंसे लोगों की तलाश कर रहे हैं। जो भी फंसे हैं उन्हें बाहर निकला जा रहा है।” फिलहाल आग लगने का कारण तत्काल पता नहीं लग पाया है।