हाईकोर्ट के जज बोले- यहां भी बुलडोजर चलने लगा? तमाशा बनाया दिया है, किसी का भी घर बुलडोजर से तोड़ देंगे..वायरल हो रहा वीडियो |

हाईकोर्ट के जज बोले- यहां भी बुलडोजर चलने लगा? तमाशा बनाया दिया है, किसी का भी घर बुलडोजर से तोड़ देंगे..वायरल हो रहा वीडियो

Edited By: , December 3, 2022 / 10:33 PM IST

High Court judge BulldozeVideo going viral: पटना। पटना हाईकोर्ट के एक जज की बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ बेहद ही सख्त टिप्पणी सामने आयी है। इससे संबंधित एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। पटना हाईकोर्ट के जज ने एक महिला के घर को कथित रूप से गिराने के लिए बिहार पुलिस को फटकार लगाते हुए टिप्पणी की, “क्या यहां भी बुलडोजर चलने लगा? आप किसका प्रतिनिधित्व करते हैं, राज्य या किसी निजी व्यक्ति का? तमाशा बना दिया। किसी का भी घर बुलडोजर से तोड़ देंगे।”

हाईकोर्ट के जज ने पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने आदेश में लिखा कि पुलिस प्रशासन ने भू-माफिया से रिश्वत लेकर कानून का पालन नहीं किया और पीड़ित का घर बुलडोजर से गिरवा दिया। इसके साथ ही जज ने बेहद गुस्से में कहा कि अगर थाने पर ही सारे फैसले करने हैं तो सिविल कोर्ट को बंद करवा दीजिए। साथ ही जज ने पीड़ित पक्ष को इस बात का भी आश्वासन दिया कि इस विवाद में थाने समेत जिन भी अधिकारियों ने कानून के खिलाफ काम किया है, वो उनकी जेब से 5 लाख रुपये वसूल करवाएंगे।

पटना हाईकोर्ट के जज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

High Court judge BulldozeVideo going viral: पटना हाईकोर्ट के जज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कई नेताओं और पत्रकारों ने भी शेयर किए हैं। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी कोर्ट की सुनवाई का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है।

खबर के मुताबिग पटना के अगमकुंआ थाने क्षेत्र एक घर को अवैध अतिक्रमण बताकर बुलडोजर से गिरा दिया गया था। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस पर भू माफिया के साथ सांठगांठ का आरोप लगाते हुए हाईकोर्ट से न्याय की गुहार लगाई थी।

read more: भानुप्रतापुर में थमा चुनावी शोर, मकान से जब्त हुई 38 पेटी शराब, भाजपा बोली- आरक्षण पर गुमराह कर रही सरकार

read more: पति की हत्या करने के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

read more: भानुप्रतापुर में थमा चुनावी शोर, मकान से जब्त हुई 38 पेटी शराब, भाजपा बोली- आरक्षण पर गुमराह कर रही सरकार