लोग जानना चाह रहे हैं... क्या मुसलमान हैं Rihanna? सबसे ज्यादा बार गूगल में किया गया सर्च | People are wanting to know ... Are Rihanna Muslims? The most frequently searched in Google

लोग जानना चाह रहे हैं… क्या मुसलमान हैं Rihanna? सबसे ज्यादा बार गूगल में किया गया सर्च

लोग जानना चाह रहे हैं... क्या मुसलमान हैं Rihanna? सबसे ज्यादा बार गूगल में किया गया सर्च

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 3, 2021/9:10 am IST

नई दिल्ली। देश में चल रहे कृषि आंदोलन को लेकर अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसानों के समर्थन में उनका ट्वीट सामने आने के बाद रिहाना इंटरनेट पर छा गई। रिहान ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी। इसके साथ ही गूगल पर भी काफी लोगों ने रिहान को लेकर सर्च किया जा रहा है।

Read More News: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मांगी मुलाकात के लिए अनुमति, कही ये बड़ी बात.

लोग जानना चाह रहे हैं कि रिहाना क्या मुसलमान है। सबसे ज्यादा सर्च भारत में ही किया गया है। गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक Rihanna Muslim और Rihanna Religion भी काफी सर्च किया जा रहा है। भारत में सबसे ज्यादा पंजाब में रिहाना को लेकर सर्च किया जा रहा है।

Read More News: रायपुर में फिर चाकूबाजी, आपसी लेन देने के चलते दिया वारदात को अंजाम, दूसरी ओर महिला से 60 हजार की ठगी

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना ने मंगलवार को किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की आलोचना की। रिहाना (32) विश्व स्तर की पहली स्टार हैं जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है।

Read More News: बाजार में उतरने को तैयार है IGKV का जिंक रिच राइस, जानिए क्या है इस चावल के फायदे

उन्होंने सीएनएन के एक लेख के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन।’’ रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया। वहीं इस ट्वीट के बाद रिहाना ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड करने लगी। कई लोगों ने उनके सपोर्ट में बोला तो कई ने विरोध में दिखें।

Read More News: आस्था के राम…क्यों सियासत करे बदनाम?