People searching the name of Neeraj Chopra's girlfriend in Google

गूगल में नीरज चोपड़ा की गर्लफ्रेंड का नाम खोज रहे लोग..गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर गोल्ड मेडलिस्ट का आया गजब जवाब

गूगल में नीरज चोपड़ा के गर्लफ्रेंड का नाम खोज रहे लोग..गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर गोल्ड मेडलिस्ट का आया गजब जवाब People searching the name of Neeraj Chopra's girlfriend in Google..Gold medalist's amazing answer on the question of girlfriend and marriage

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 10, 2021/2:07 am IST

Neeraj Chopra’s girlfriend: नई दिल्ली। भाला फेंक में नीरज ने गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रौशन कर दिया है। देश के हर युवा का नीरज आदर्श बन गए हैं। साथ ही हर कोई आज नीरज के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इंटरनेट से लेकर टेलीविजन हर जगह नीरज की चर्चाएं हो रही हैं।

पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस अब नहीं काट सकेंगे वाहनों के चालान, आदेश जारी

खुद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने एक टीवी से में उनसे उनकी निजी लाइफ के बारे में जानकारी ली। कपिल ने नीरज से शादी के बारे में सवाल किया।

पढ़ें- पूर्व मंत्री के 51 ठिकानों और रिश्तेदारों के घर छापे से हड़कंप, यहां लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप 

Neeraj Chopra’s girlfriend : लव या अरेंज मैरिज करने के सवाल पर नीरज ने कहा कि घर वाले अपनी मर्जी से शादी करना चाहे तो भी कोई दिक्कत नहीं है और अगर मुझे लव मैरिज करनी होगी तो भी कोई दिक्कत नहीं है।

पढ़ें- रेलवे स्टेशन के करीब चल रहा था सेक्स रैकेट, 31 वर्षीय महिला दलाल गिरफ्तार.. 3 लड़कियां मुक्त कराई गईं 

नीरज ने बताया कि अगर उनको कोई लड़की पसंद आई तो वह अपने घर वालों से बात करेंगे और शादी करेंगे। हालांकि, अभी वह अपने खेल पर ही ध्यान लगाना चाहते हैं।