Petrol Diesel Price Today

Petrol Diesel Price Today: छत्तीसगढ़ में सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां जानिए अपने शहर का हाल

Petrol Diesel Price Today: छत्तीसगढ़ में सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, यहां जानिए अपने शहर का हाल Petrol-diesel prices become cheaper in cg

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 01:40 PM IST, Published Date : January 6, 2024/1:35 pm IST

Petrol Diesel Price Today: साल 2024 की शुरुआत हो गई है। आज 6 जनवरी, शनिवार का दिन है।देश की सरकारी तेल कंपनियों द्वारा सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीजल की कीमतों को अपडेट कर दिया गया है। ऐसे में अगर आप टंकी फूल कराने की सोच रहे हैं तो एक बार पेट्रोल-डीजल के दाम के बारे में जरूर जान लें। बता दें कि इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड की कीमतें में बढ़ोतरी देखी गई है। ब्रेंट क्रू़ड 78.90 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गया है। हालांकि, पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर इसका कोई बड़ा असर देखने को नहीं मिल रहा है।

Read More: Weather Update : बेमौसम बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, तापमान में गिरावट से ठिठुरन बढ़ी, मौसम विभाग ने इन जिलों पर जताई घने कोहरे की संभावना

Petrol Diesel Price Today: कहां सस्से और कहां महंगे हुए पेट्रोल-डीजल 

देश के तचीन ऐसे राज्य है, जहां आज पेट्रोल-डीजल के दाम सस्ते हुए हैं, जिसमें आंध्रा प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा शामिल है। वहीं, राजस्थान, पंजाब और तमिलनाडु में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। वहीं, देश के प्रमुख 4 महानगरों में पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra Slogan : मल्लिकार्जुन खरगे ने जारी किया भारत जोड़ो न्याय यात्रा का नारा, 14 जनवरी से शुरू होगी यात्रा.. 

Petrol Diesel Price Today: देश के चार महानगरों में पेट्रोल-डीजल के दाम

दिल्ली में पेट्रोल 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर
मुंबई में पेट्रोल 106.31 रुपये और डीजल 94.27 रुपये प्रति लीटर
कोलकाता में पेट्रोल 106.03 रुपये और डीजल 92.76 रुपये प्रति लीटर
चेन्नई में पेट्रोल 102.63 रुपये और डीजल 94.24 रुपये प्रति लीटर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp