Pizza eaters must watch this video, toilet brush and mop were shown on

पिज्जा खाने वाले जरूर देखें ये वीडियो, आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश और पोछा दिखा….

Pizza eaters must watch this video :अलग-अलग तरह की चीजें खाना पसंद करने वाले लोगों को पिज्जा बहुत पसंद आता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:07 am IST

नई दिल्ली : Pizza eaters must watch this video :अलग-अलग तरह की चीजें खाना पसंद करने वाले लोगों को पिज्जा बहुत पसंद आता है। फ़ास्ट फूड में अनेक प्रकार की चीजें आती है, लेकिन लोगों को खाने में पिज्जा ही पसंद आता हैं। पिज्जा खाने वाले लोगों ने कभी न कभी Dominos पिज्जा खाया होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसके बाद शायद आपको पिज्जा से नफरत हो जाए।

यह भी पढ़े : स्वतंत्रता दिवस पर सावरकर और टीपू सुल्तान के फ्लेक्स को लेकर चाकूबाजी, आपस में भिड़े दो गुट, प्रशासन ने लगाई पाबंदी

पिज्जा के आटे पर लटके दिखें टॉयलेट ब्रश-पोछे

Pizza eaters must watch this video : Dominos पिज्जा के एक शॉप का वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो में लोग देख सकते हैं कि पिज्जा बनाने के लिए आटे को सानकर ट्रे पर रखा गया है और उसे के ठीक ऊपर टॉयलेट ब्रश-पोछे लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। पिज्जा के आटे के पास टॉयलेट ब्रश और पोछों को लटकता देख यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : इस योजना का लाभ लेने वाले किसानों की तलाश में जुटी सरकार, जानिए ऐसा क्या करना चाहती है सरकार 

ट्विटर यूजर साहिल कर्णनी ने शेयर किया वीडियो

Pizza eaters must watch this video : दरअसल ट्विटर यूजर साहिल कर्णनी ने बेंगलुरु में डोमिनोज की एक शाखा से तस्वीरें साझा करने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया। इन तस्वीरों में पोछा पिज्जा के आटे की ट्रे पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में साहिल ने रेस्टोरेंट के किचन का एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपना खाना लेने के लिए रेस्टोरेंट में इंतजार करते हुए तस्वीर और वीडियो लिया था।

यह भी पढ़े : पत्नी को हुआ ‘सांड’ से प्यार, रोटी खाने आता था रोज, अब रचाएगी शादी, सांड में पति से बेहतर गुण 

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने दी आक्रामक प्रक्रियाएं

Pizza eaters must watch this video : तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद खाने की गुणवत्ता को लेकर चिंतित यूजर्स की आक्रामक प्रक्रियाएं आने लगी। एक ट्विटर यूजर ने हैरान होकर लिखा कि, “डोमिनोज़ में फिर कभी नहीं खाना।” एक अन्य ने बड़प्पन दिखाते हुए लिखा कि “देखिए.. इस जगह के लोग जिम्मेदार हैं..पूरे डोमिनोज नहीं…।” जबकि एक तीसरे यूजर ने लिखा, “डोमिनोस बैंगलोर में कुछ गंभीर मुद्दे हैं। मुझे उनके साथ कुछ अनुभव हुए हैं जो मुझे गलत ऑर्डर/भोजन की गंदी गुणवत्ता भेज रहे हैं। मुझे अब ब्रांड पर भरोसा नहीं रहा है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें