पत्नी को हुआ ‘सांड’ से प्यार, रोटी खाने आता था रोज, अब रचाएगी शादी, सांड में पति से बेहतर गुण |

पत्नी को हुआ ‘सांड’ से प्यार, रोटी खाने आता था रोज, अब रचाएगी शादी, सांड में पति से बेहतर गुण

पत्नी के अनुसार सांड उसकी हर बात को समझता है, सुनता है। 36 वर्षीय महिला कब मन ही मन सांड को अपना पति मानने लगी उसे पता भी नहीं चला और दोनों के बीच प्यार हो गया।

Edited By: , August 19, 2022 / 03:03 PM IST

Wife fell in love with ‘bull’: गढ़चिरौली। यहां एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक आवारा सांड हर दिन घर के गेट पर रोटी खाने आता था, उस सांड से महिला का ेप्यार हो गया है। कल्याणपुर निवासी विजय अपना मेडिकल स्टोर चलाते हैं, पत्नी रोज शाम को रोटी खिलाती थी। पत्नी के अनुसार सांड उसकी हर बात को समझता है, सुनता है। 36 वर्षीय महिला कब मन ही मन सांड को अपना पति मानने लगी उसे पता भी नहीं चला और दोनों के बीच प्यार हो गया।

read more: सेक्स के दौरान स्तन क्यों दबाते हैं पुरुष ? ओशो की एक स्पीच में खुला इसका राज 

पत्नी के अनुसार सांड अपनी हर बात केवल उसे ही बताता है। अभी सांड की चाहत एक रोजगार पाने की है, जिससे वह अपनी पत्नी का भरण पोषण कर सके। साथ ही उनकी शादी बड़ी धूमधाम से हो। पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार है जिससे वह अच्छी मेरिड लाइफ जी सके। शादी के बाद पत्नी की इच्छा है कि वे मेडिकल स्टोर सांड के नाम कर दे। जहां पति को कोई आपत्ति नहीं है।

read more:  वीडियो में ज्यादा View आए इसलिए युवक ने कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, टपकते रहे आंसू, सामने आया वीडियो

Wife fell in love with ‘bull’: महिला को अपने होने वाले पति सांड पर भरोसा है, सांड की हर बात पत्नी आसानी से समझती है। उर्दू, अरबी, फारसी में केवल उससे ही बात करता है। सांड ने अपना नाम राजू बताया है। पत्नी के अनुसार सांड पति से ज्यादा बातें मानता है, पहले वह सांड के साथ कोर्ट मैरिज करेगी। उसके बाद शादी बड़ी धूमधाम से होगी। लड़की और लड़के के माता-पिता को भी कोई एतराज नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक