PM Modi drives a car in Europe while sitting in Pragati Maidan

पीएम मोदी ने खुद लिया 5जी सेवा का अनुभव, दिल्ली में बैठकर यूरोप में चलाई कार

पीएम मोदी ने खुद लिया 5जी सेवा का अनुभव, दिल्ली में बैठकर यूरोप में चलाई कार! PM Modi drives a car in Europe while sitting in Pragati Maidan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 1, 2022/5:16 pm IST

नईदिल्ली। PM Modi drives a car in Europe while sitting पीएम मोदी ने आज इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 के उद्घाटन में भाग लिए है। इस दौरान पीएम मोदी ने देश के 13 शहरों में 5जी लॉन्च की है। पीएम मोदी ने 5जी सेवा का शुभारंभ करते हुए नई दिल्ली से दूर यूरोप में कार चलाया। जबकि वाहन फिजिकल रुप से स्वीडल में खड़ी थी।

Read More: 5जी के आने से ऑटो सेक्टर में होंगे ऐसे बदलाव, जानकार आप भी कहेंगे वाह 5G वाह!

PM Modi drives a car in Europe while sitting केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री, पीयूष गोयल ने अपने ​ट्विटर में पीएम मोदी की तस्वीर शेयर की है। कैप्शन देते हुए लिखा कि “@NarendraModi जी भारत की 5G तकनीक का उपयोग करके दिल्ली से दूर यूरोप में कार चलाने का परीक्षण करते हैं।

Read More: बड़ी राहत : तेल की कीमतों में आई गिरावट, घटकर इतने हो गए दाम, देखें आज का भाव 

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 एशिया के सबसे बड़े डिजिटल टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म में से एक है। आज से शुरू हुए इस आयोजन का छठा संस्करण नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 4 अक्टूबर तक चलेगा। यहां बैठकर दूर यूरोप में कार चलाने के अलावा मोदी ने इस कार्यक्रम में प्रदर्शित कई अन्य तकनीकी नवाचारों का भी अनुभव किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक