TMC MLA said PM Modi is Duryodhan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘दुर्योधन’ और अमित शाह ‘दुशासन’ हैं… विवादित बयान देकर बुरी फंसी TMC विधायक

PM Modi is Duryodhan and Amit Shah is Dushasan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'दुर्योधन' और अमित शाह 'दुशासन' हैं... विवादित बयान देकर बुरी फंसी TMC विधायक

Edited By: , November 30, 2022 / 09:05 AM IST

कोलकाता : PM Modi is Duryodhan : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर की गई कथित विवादित टिप्पणियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विधायक सावित्री मित्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

Read More : पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 78 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, SP ने जारी किया आदेश

मालदा के माणिकचक से तृणमूल विधायक मित्रा हाल ही में उस समय विवादों में आ गईं जब उन्हें एक कथित वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को क्रमश: महाभारत का ‘‘दुर्योधन’’ और ‘‘दुशासन’’ करार देते हुए सुना गया। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया था, जिसके बाद भाजपा के कई नेताओं ने टिप्पणी की निंदा की। भाजपा की छह महिला विधायकों ने पार्टी की वरिष्ठ नेता अग्निमित्रा पॉल के नेतृत्व में टीएमसी विधायक के खिलाफ कोलकाता के हेयर स्ट्रीट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। ‘पीटीआई-भाषा’ स्वतंत्र रूप से वीडियो का सत्यापन नहीं कर सकी है।

Read More : School News Update: स्कूलों में पढ़ाई के समय में किया बड़ा बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें