PM Modi Latest Interview 29 May 2024 | PM Modi Latest Interview: पीएम नरेंद्र मोदी को पड़ता था इस बात के लिए थप्पड़.. इंटरव्यू में खुद ही किया खुलासा, यह भी बताया..

PM Modi Latest Interview: पीएम नरेंद्र मोदी को पड़ता था इस बात के लिए थप्पड़.. इंटरव्यू में खुद ही किया खुलासा, यह भी बताया..

अगर चाय ठंडी होती थी तो थप्पड़ मार देता था। बचपन में मैंने ये सब सहा है, इसलिए मुझे कोई शिकायत नहीं रहती है।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 12:20 PM IST, Published Date : May 29, 2024/10:12 am IST

नई दिल्ली: प्रेस कांफ्रेंस नहीं करने और लगातार मीडिया से दूरी बनाने के विपक्षी दलों के आरोपों के बीच प्रधानमंत्री मोदी लगातार देश की मीडिया के साथ साक्षात्कार कर रहे हैं। इन इंटरव्यूव में वे सरकार, संगठन और निजी सवालों पर बेबाकी से चर्चा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने दो दिन पहले न्यूज एजेंसी एएनआई और आईएएनएस के साथ साक्षात्कार किया था तो आज उन्होंने एक बड़े मीडिया हॉउस के साथ भी इंटरव्यू किया हैं।

PM Modi Latest Interview 29 May 2024

समाचार चैनल से हुए बातचीत में पीएम मोदी ने सियासी चर्चाओं से अलग अपने बचपन से जुड़ी कुछेक घटनाओं का जिक्र किया हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान अपने बचपन में चाय बेचे जाने की कहानी बताई हैं।

Pakistan on Kashmir: ‘करतारपुर ले लो, कश्मीर दे दो’.. पाकिस्तान ने फिर चली चाल.. कहा, ‘खालिस्तान बनेगा पाक का हिस्सा’..

पीएम मोदी ने बताया कि मैंने अपने सामान्य जीवन में भी अपमान सहा है। पीएम मोदी ने कहा, ”कोई मुझे गाली देता है तो आश्चर्य नहीं होता है, क्योंकि बचपन से ही हमने ये सब देखा और सहा है। नामदार लोग हम लोगों के साथ ऐसा ही करते हैं। इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा, ”वो नामदार हैं, हम कामदार हैं। इसलिए हमारे नसीब में गाली-गलौच और अपमान लिखा हुआ है। ये मेरे लिए नया भी नहीं है, कोई मुझे गाली देता है तो आश्चर्य नहीं होता है, क्योंकि मैं बचपन से ऐसे ही जिंदगी गुजारते आया हूं। इसलिए मैं मानकर चलता हूं कि मैं सहन कर लूंगा।”

पीएम मोदी ने कहा कि मैं बचपन में कप-प्लेट धोता था तो चाय की दुकान वाला भी मुझे डांट देता था और कहता था कि ऐसा क्यों कर रहे हो। अगर चाय ठंडी होती थी तो थप्पड़ मार देता था। बचपन में मैंने ये सब सहा है, इसलिए मुझे कोई शिकायत नहीं रहती है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp