पीएम मोदी ने की भारतीय महिला ​हॉकी टीम की सराहना, पदक की उम्मीद अभी भी बरकरार

पीएम मोदी ने की भारतीय महिला ​हॉकी टीम की सराहना! PM Modi Says we will remember #Tokyo2020 for is the stupendous performance by our Hockey teams.

Edited By: , August 4, 2021 / 07:22 PM IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि आज और समस्‍त गेम्‍स के दौरान हमारी महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में दृढ़ संकल्‍प के साथ खेला और उत्‍कृष्‍ट कौशल का प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उन्हें टीम पर गर्व है और उन्होंने टीम को आगे होने वाले मैचों एवं भविष्य में किए जाने वाले उत्‍कृष्‍ट प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

Read More; कहीं और तय हो गई प्रेमिका की शादी, तो प्रेमी ने लड़के वालों को भेज दी युवती की अश्लील तस्वीर, सोशल मीडिया पर किया वायरल

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि ‘हम #Tokyo2020 से जुड़ी जिस एक अहम बात को सदैव याद रखेंगे, वह है हमारी हॉकी टीमों का अद्भुत प्रदर्शन।

Read More: धान के समर्थन मूल्य में हुई इतनी वृद्धि, 1 अक्टूबर से होगी शुरू होगी खरीदी, इस राज्य की सरकार ने किया फैसला

आज और समस्‍त गेम्‍स के दौरान हमारी महिला हॉकी टीम ने दृढ़ संकल्‍प के साथ खेला और उत्‍कृष्‍ट कौशल का प्रदर्शन किया। मुझे टीम पर गर्व है। आगे होने वाले मैचों एवं भविष्य में किए जाने वाले उत्‍कृष्‍ट प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।’

Read More: SBI को पहली तिमाही में 6,504 करोड़ रु का शुद्ध लाभ, 55 प्रतिशत की भारी बढ़ोतरी

बता दें कि भारत के पास अभी भी कांस्य पदक जीतने का मौका है जिसके लिये शुक्रवार को उसका सामना तीसरे चौथे स्थान के मुकाबले में ग्रेट ब्रिटेन से होगा।

Read More: मोदी कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, कक्षा 6 से व्‍यावसायिक शिक्षा पर होगा जोर