कहीं और तय हो गई प्रेमिका की शादी, तो प्रेमी ने लड़के वालों को भेज दी युवती की अश्लील तस्वीर, सोशल मीडिया पर किया वायरल |Boyfriend Sant Adult Photos of Girlfriend to in-laws

कहीं और तय हो गई प्रेमिका की शादी, तो प्रेमी ने लड़के वालों को भेज दी युवती की अश्लील तस्वीर, सोशल मीडिया पर किया वायरल

कहीं और तय हो गई प्रेमिका की शादी! Boyfriend Sant Adult Photos of Girlfriend to in-laws

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 4, 2021/7:03 pm IST

सीतामढ़ी: प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई तो सनकी प्रेमी ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे युवती सहित पूरा परिवार शर्मसार हो गया। दरअसल युवक को जैसे ही पता चला कि उसके प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई तो उसने लड़के वालों को युवती की अश्लील तस्वीर भेज दी। इतना ही नहीं आरोपी प्रेमी ने कई फेसबुक एकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर भी प्रेमिका की अश्लील फोटो शेयर की है। मामले को लेकर युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: धान के समर्थन मूल्य में हुई इतनी वृद्धि, 1 अक्टूबर से होगी शुरू होगी खरीदी, इस राज्य की सरकार ने किया फैसला

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के रिश्तों की बात जैसे ही घर वालों को पता चला युवती की शादी आनन फानन में कहीं और तय कर दी। लेकिन युवती का प्रेमी शातिर निकला, वह युवती के कुछ प्राइवेट फोटो अपने मोबाइल पर कैद कर रखे थे।

Read More: SBI को पहली तिमाही में 6,504 करोड़ रु का शुद्ध लाभ, 55 प्रतिशत की भारी बढ़ोतरी

युवक को जैसे ही प्रेमिका की शादी तय होने की बात पता चली उसने लड़के वालों के मोबाइल पर युवती की अश्लील तस्वीरें भेज दी। वहीं, आरोपी युवक तीन से चार दिन के अंतराल में फर्जी फेसबुक आईडी से युवती की अश्लील फोटो पोस्ट कर रहा है।

Read More: भारतीय महिला हॉकी टीम ने मैच हारा लेकिन जीता दिल, फाइनल में अर्जेंटीना का सामना नीदरलैंड से