प्रधानमंत्री ने पीएमओ में कार्यरत कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी, ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी |

प्रधानमंत्री ने पीएमओ में कार्यरत कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी, ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी

अधिकारियों ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें प्रधानमंत्री सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियों से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।

Edited By: , August 11, 2022 / 02:30 PM IST

PM Modi ties rakhis to daughters of employees: नयी दिल्ली, 11 अगस्त । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को रक्षा बंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले सफाई कर्मियों, सहायकों और अन्य कर्मचारियों की बेटियों से राखी बंधवाई। प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

read more: ITBP ने अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में निकाली तिरंगा यात्रा, आईजी रैना ने बढ़ाया जवानों का हौसला

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर इन युवतियों से राखी बंधवाई। उनके मुताबिक प्रधानमंत्री को राखी बांधने वालों में सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियां शामिल थीं।

PM Modi ties rakhis to daughters of employees: अधिकारियों ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें प्रधानमंत्री सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियों से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।

read more:  खाली पेट कभी ना करें इन चीजों का सेवन, वरना….कई गंभीर बीमारियों का हो जाएंगे शिकार

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी थीं। भाई और बहन के बीच प्रेम के प्रतीक के रूप में सावन माह की पूर्णिमा को देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाता है।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)