PM Modi Visit Telangana

PM Modi Visit Telangana : पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा आज, परियोजनाओं का शिलान्यास कर जनसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi Visit Telangana: पीएम मोदी 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2023 / 06:52 AM IST, Published Date : October 1, 2023/6:52 am IST

PM Modi Visit Telangana : नई दिल्‍ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने में ज्यादा देर नहीं है। तैयारियां पूरी हो चुकी है। इन चुनावों को 2024 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहा जा रहा है। बीजेपी के सामने पहली बार इतने बड़े लेवल पर एकजुट विपक्ष की चुनौती होगी। कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दलों का I.N.D.I.A जीत की हुंकार भर रहा है। मध्य प्रदेश, राजस्‍थान, छत्‍तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव विपक्षी एकता का टेस्‍ट भी हैं।

read more : Gas Cylinder Prices Hike : त्योहारों के सीजन में जनता को महंगाई का झटका…! गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, अब इतने रुपए का मिलेगा सिलेंडर 

PM Modi Visit Telangana  : आज पीएम मोदी सीएम केसीआर के राज्य तेलंगाना में जाने वाले हैं। इस दौरान 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के मुताबिक, पीएम दोपहर लगभग सवा दो बजे महबूबनगर जिले में पहुंचेंगे, जहां वह सड़क, रेल, पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही एक कार्यक्रम के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कृष्णा स्टेशन से हैदराबाद-रायचूर-हैदराबाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। प्रधानमंत्री 500 करोड़ की लागत से निर्मित 37 किमी लंबी जैकलेयर-कृष्णा नई रेलवे लाइन भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

 

तेलंगाना दौरे से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस के साथ कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, तेलंगाना के लोग बीआरएस के कमजोर शासन से थक चुके हैं। साथ ही कांग्रेस को लेकर भी उनका भरोसा खत्म हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीआरएस और कांग्रेस दोनों वंशवादी पार्टियां हैं, जिनका जनता की सेवा करने का लक्ष्य नहीं है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp