PM Modi will address four rallies today on his visit to Bengal and Odisha

PM Modi Today Program : पीएम मोदी का बंगाल और ओडिशा दौरा आज, एक के बाद एक चार सभाओं को करेंगे संबोधित

PM Modi Today Program : पीएम मोदी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज बंगाल और ओडिशा के दौरे पर रहेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 07:00 AM IST, Published Date : May 29, 2024/7:00 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Today Program : पीएम मोदी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज बंगाल और ओडिशा के दौरे पर रहेंगे। ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। भाजपा भी चुनाव की तैयारियों में जुटी है। भाजपा की ओर से खुद प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार की बागडोर संभाले हुए हैं। पीएम मोदी आज ओडिशा दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी ओडिशा के तीन जिलों में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : Heatwave in Chhattisgarh: सावधान.. छत्तीसगढ़ के 21 जिलों में आसमान से बरसेगी आग, टूट जायेंगे गर्मीं के पुराने रिकॉर्ड, अलर्ट जारी..

तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

PM Modi Today Program : निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी दोपहर एक बजे ओडिशा के मयूरभंज पहुंचेंगे और यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दोपहर 2 बजे बालासोर पहुंचेंगे और यहां भी सभा करेंगे। दो सभाओं को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी शाम साढ़े चार बजे केंद्रपारा पहुंचेंगे और यहां आयोजिन जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी तीनों जनसभाओं में लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें : गुरु उदय से चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, अपार धन की वर्षा से भर जाएगी तिजोरी 

बंगाल में किया रात्रि विश्राम

PM Modi Today Program : बता दें कि, पीएम मोदी मंगलवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे। यहां उन्होंने एक भव्य रोड शो किया। कोलकाता में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात राजभवन में रात्रि विश्राम किया। इसके बाद आज पीएम मोदी दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर में एक और चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ओडिशा के लिए रवाना होंगे।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp