PM Modi worshiped after reaching Ambaji temple

PM Modi Visits Gujarat : अंबाजी मंदिर पहुंचकर PM मोदी ने किया पूजन, मेहसाणा को मिलेगी 6,000 करोड़ की सौगात, यहां देखें लाइव..

PM Modi worshiped after reaching Ambaji temple: PM मोदी अपने दौरे में 5,950 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : October 30, 2023/12:42 pm IST

PM Modi Visits Gujarat : अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन गुजरात दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दौरे में 5,950 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम अपने दौरे की शुरुआत शक्तिपीठ अंबाजी से करेंगे। सुबह 10 बजे बनासकांठा जिला स्थित अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वह दोपहर करीब 12 बजे मेहसाणा के खेरालु तालुका के दाभोदा गांव में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

read more : Petrol-Diesel Rates : प्रदेश में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, देखें लेटेस्ट रेट, जानें क्या है आपके शहर का हाल.. 

PM Modi Visits Gujarat : पीएम के आगमन के लिए अंबाजी के पास चिखला गांव में चार हेलीपैड बनाए गए थे। यहां से उनका काफिला मंदिर के लिए रवाना हुआ। इस दौरान उनके स्वागत के लिए सड़कों पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे, जिन्होंने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। तो वहीं 31 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंति पर पीएम मोदी नर्मदा जिला के केवडिया में ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, जिसके बाद राष्ट्रीय एकता दिवस समारोह मनाया जाएगा। एकता दिवस की परेड में BSF और विभिन्न राज्य पुलिस के मार्च दस्ते भी शामिल होंगे।

 

केवडिया में प्रधानमंत्री 160 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री की ओर से जिन परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा, उनमें एकता नगर से अहमदाबाद तक हेरिटेज ट्रेन, नर्मदा आरती के लिए प्रोजेक्ट लाइव, कमलम पार्क, ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के भीतर एक पैदल मार्ग, 30 नयी ई-बस, 210 ई-साइकिल और कई गोल्फ कॉर्ट, एकता नगर में सिटी गैस वितरण नेटवर्क और गुजरात राज्य सहकारी बैंक का ‘सहकार भवन’ शामिल है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp