police arrested seven young women and two youths in an objectionable condition

यहां चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने सात युवती और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार, आई थी टेलीकॉलर की नौकरी करने

police arrested seven young women and two youths in an objectionable condition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 29, 2021/2:51 pm IST

लखनऊः उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में लिप्त सात युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये लड़कियां उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रहने वाली है। बताया जा रहा है कि इन्हें टेलीकॉलिंग की नौकरी का झांसा देकर राजधानी बुलाया गया था। बहरहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

read more : कभी सड़क पर गोलगप्पे बेचता था ये क्रिकेटर, IPL ने बना दिया करोड़पति 

जानकारी के अनुसार शहर के मधुबन नगर पुलिस को देह व्यापार की सुचना पिछले कुछ दिनों से मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने एक मकान में छापा मारा। इस दौरान कई युवक व युवतियां आपत्तिनक हालात मिले। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसमें दो युवक व सात युवतियां शामिल है।

read more : मध्यप्रदेश में 4 नई तहसीलों का गठन, कांग्रेस विधायक संजय यादव ने राज्य सरकार पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

बताया जा रहा है कि इन युवतियां टेलीकालिंग का काम करने के लिए राजधानी आई हुई थी। लेकिन सैलरी इतनी कम थी कि गुजारा करना मुश्किल हो रहा था। इसी दौरान उनके सहेलियों ने उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने की सलाह दी। जिसके बाद ये इस धंधें में शामिल हो गई।

 
Flowers