Sex Racket

Sex Racket: होटल में सजा था जिस्म का बाजार, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, तीन लड़​कियों को किया गिरफ्तार

Sex Racket: होटल में सजा था जिस्म का बाजार, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, तीन लड़​कियों को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : September 28, 2023/4:04 pm IST

रायवाला। Sex Racket हरिद्वार पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रायवाला बाजार में बिष्ट रेस्टोरेंट और होटल में छापामार कर तीन लड़कियों को इस गोरख धंधा से मुक्त करवाया है। इसके साथ ही होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Unnatural Sex with Boy: थाने में ही दो लड़कों को करवाया अप्राकृतिक सेक्स, मजा लेने वाले पुलिसकर्मी गिरफ्तार, SP भी हवालात में

Sex Racket मिली जानकारी के अनुसार, मामला रायवाला बाजार में बिष्ट रेस्टोरेंट का है। जहां पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। इस क्रम में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर होटल में छापा मारा। इस दौरान होटल में तीन लड़कियों समेत मैनेजर मिला।

Read More: Ujjain Rape News: बच्ची का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, ऐसे दरिंदो के चंगुल में फंसी मासूम 

पुलिस द्वारा पूछताछ में लड़कियों को देह व्यापार के लिए लाए जाने की बात सामने आई। छापेमारी में कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। होटल मैनेजर के मोबाइल से कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर और कई संदिग्ध नंबर मिले।

Read More: Bhilai News: डेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू ने दिखाया प्रकोप, 80 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत

ऐसे होता था देह व्यापार

होटल मैनेजर आनंद सिंह निवासी ग्राम उदयपुर, थाना थराली, जनपद चमोली को देह व्यापार में गिरफ्तार कर लिया गया। मुक्त कराई गई तीनों लड़कियां हरिपुरकलां मोतीचूर क्षेत्र की हैं। आरोपित होटल मैनेजर के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने इन लड़कियों को आसपास के बड़े-बड़े होटल में भेजा जाता था।