Police arrived as a customer, disclosed the sex racket

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिली दो लड़कियां

sex racket expose by up police : खाका तैयार किया और फर्जी ग्राहक बन आरोपियों से संपर्क किया। दिए गए पते पर पहुंचते ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 31, 2022/7:50 am IST

नोएडा। sex racket expose : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नाऐडा में मानव तस्करी रोधी इकाई (एएचटीयू) और थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सोमवार को आनलाइन बुकिंग के माध्यम से अनैतिक देह व्यापार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस मामले में? दो लोगों को बिशनपुरा गांव के पास से गिरफ्तार किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

इनके कब्जे से देह व्यापार में प्रयोग होने वाली दो कार, दो मोबाइल फोन और नौ हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान मुरादाबाद निवासी भुनेश कुमार और मुज्जफरनगर निवासी मोहम्मद रजाउल्ला के रूप में हुई है। दोनों वर्तमान में दिल्ली में रहकर गिरोह को संचालित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया, अधिकारी-कर्मचारियों की ट्रेनिंग भी जारी

मौके से दो युवतियां भी मिली हैं, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं। उन्होने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में कई ऐसे गिरोह हैं, जो आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार करते हैं।

सूचना के बाद एएचटीयू और पुलिस की टीम ने खाका तैयार किया और फर्जी ग्राहक बन आरोपियों से संपर्क किया। दिए गए पते पर पहुंचते ही दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

यह भी पढ़ें:  आज पैतृक गांव में होगा सिद्धू मूसेवाला अंतिम संस्कार, मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार ने करवाया पोस्टमार्टम

आरोपी गरीब युवतियों को कमाई का प्रलोभन देकर अपने जाल में फंसाते थे और उनसे देह व्यापार कराते थे। इसमें जो पैसा मिलता था उसका बड़ा हिस्सा बतौर कमीशन आरोपी ले लेते थे।

sex racket expose  :  गिरोह में कई अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। आरोपियों ने बताया कि गिरोह के सदस्य गूगल साइट और व्हाट्सऐप नंबर के माध्यम से लोगों से संपर्क करते थे और सौदा तय होने के बाद युवतियों को दिए गए पते पर भेजते थे।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवतियों को ग्राहक द्वारा प्रदान किए पते पर खुद लेकर जाते थे और आसपास ही मौजूद रहते थे। सौदा तय करने के लिए आरोपितों ने ग्राहकों का एक ग्रुप भी बना रखा था।

यह भी पढ़ें:  8 फीसदी से ऊपर रह सकती है देश की आर्थिक विकास दर, सरकार आज करेगी आंकड़ों का एलान

कार के अलावा बाइक से भी युवतियों को पते पर भेजा जाता था। मौके पर मिली एक युवती बुलंदशहर और दूसरी गाजियाबाद की है। युवतियों ने बताया कि इस समय दोनों पति से अलग रह रही हैं और पैसे के प्रलोभन में आकर इस धंधे में लिप्त हो गईं।

sex racket expose  अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि दिल्ली और नोएडा सहित अन्य जिलों की छात्राओं को भी पैसे का प्रलोभन देकर गिरोह के लोग देह व्यापार में शामिल होने के लिए कहते थे। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इन बदमाशों ने कितनी छात्राओं को अब तक अपने जाल में फंसाया है।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में भीषण तूफान ने मचाई तबाही, दो लोगों की मौत, सैकड़ों पेड़ टूटे, गाड़ियां हुई डैमेज