क्वारंटीन पीरियड में पुलिसकर्मियों ने स्पा सेंटर संचालिका से की छेड़छाड़, डीआईजी ने किया सस्पेंड | Policemen molest spa center operator in quarantine period, DIG suspended

क्वारंटीन पीरियड में पुलिसकर्मियों ने स्पा सेंटर संचालिका से की छेड़छाड़, डीआईजी ने किया सस्पेंड

क्वारंटीन पीरियड में पुलिसकर्मियों ने स्पा सेंटर संचालिका से की छेड़छाड़, डीआईजी ने किया सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 2, 2020/8:31 am IST

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस की एक और करतूत सामने आई है, कानपुर के स्वरूप नगर थाने के दो सिपाहियों को होम क्वारंटीन किया था। दोनों सिपाहियों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए, स्पा सेंटर पहुंचे और संचालिका से छेड़छाड़ की। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों पर स्पा सेंटर में एक शख्स से धक्का-मुक्की कर मारपीट करने का भी आरोप लगा है।

ये भी पढ़ें: 5 बच्चियों से 65 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, टीवी देखने बुलाकर करता था दरिंदगी

मामला शनिवार देर रात का है, जब सिपाहियों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।स्वरूप नगर थाने में तैनात दो सिपाही अंकित कुमार और सुशील कुमार की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है। एक संक्रमित के संपर्क में आने की वजह से दोनों सिपाहियों को होम क्वारंटीन किया गया था।

ये भी पढ़ें: खून से लथपथ हालत में मिला लड़की का शव, उधर खेत में युवक-युवती की धा…

जानकारी के मुताबिक, आर्यनगर स्थित एक फेमस स्पा सेंटर है, बीते 28 जुलाई को दो सिपाही सादी वर्दी में स्पा सेंटर पहुंचते हैं। एक सिपाही स्पा सेंटर संचालिका को कमरे में ले जा जाता है, और कुछ देर बात करने के बाद वो छेड़छाड़ करने लगता है। इसके बाद युवती सिर पर हाथ रख कर बैठ जाती है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक अन्य वीडियो में दो लोग स्पा सेंटर के अंदर किसी के साथ धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों के मुख्यालय छोड़ने पर तत्काल रोक, डीजीपी ने जारी किया…

सिपाहियों की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जब यह वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया गया। डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।