Prashant Kishor will join Congress! Rahul Gandhi seeks suggestions

कांग्रेस में शामिल होंगे प्रशांत किशोर! कांग्रेस नेताओं ने कहा विचार बुरा नहीं- रिपोर्ट में दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 29, 2021/6:19 pm IST

नई दिल्‍ली. Prashant Kishor join Congress : चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने की संभावनाओं पर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। हाल ही में प्रशांत किशोर की ओर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात करने के बाद इन अटकलों को काफी बल मिला है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं, रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी ने इस संबंध में पार्टी के नेताओं से राय मांगी है।

ये भी पढ़ें: ‘वाइन पीने का करता था मन, छींकते वक्त निकल जाता…

Prashant Kishor join Congres : हालांकि कांग्रेस इस बारे में कुछ बोलने से अब तक बचती रही है, एक रिपोर्ट के अनुसार अब पार्टी के अंदर इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है, पार्टी में इस मामले से जुड़े तीन लोगों ने बताया है कि 22 जुलाई को राहुल गांधी की अध्‍यक्षता में हुई एक बैठक में इस मामले पर चर्चा की गई थी।

ये भी पढ़ें: हाजिर मांग बढ़ने से चांदी वायदा भाव 1,293 रुपये चढ़ा

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अगर सभी प्रशांत किशोर के नाम को लेकर मान जाते हैं तो कांग्रेस में उन्‍हें महासचिव (अभियान प्रबंधन) के रूप में महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी मिल सकती है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि प्रशांत किशोर ने 15 जुलाई को कांग्रेस को आगे बढ़ाने के लिए गांधी परिवार के सामने एक प्रेजेंटेशन दिया था। बता दें कि प्रशांत किशोर यह कह चुके हैं कि बिना कांग्रेस के बीजेपी को हराना संभव नहीं है। कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अधिकांश नेताओं का कहना था कि यह विचार बुरा नहीं है।

ये भी पढ़ें: साजन प्रकाश सेमीफाइनल में पहुंचने में नाकाम, तैराकी में भारतीय…

प्रशांत किशोर थामेंगे कांग्रेस का दामन? राहुल ने प्रस्ताव पर वरिष्ठ नेताओं के साथ किया मंथन

 

 
Flowers