तोगड़िया का बयान- तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश तो राम मंदिर के लिए क्यों नहीं | Pravin Togadia Statement :

तोगड़िया का बयान- तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश तो राम मंदिर के लिए क्यों नहीं

तोगड़िया का बयान- तीन तलाक और एससी-एसटी एक्ट पर अध्यादेश तो राम मंदिर के लिए क्यों नहीं

: , March 9, 2021 / 09:28 PM IST

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बीजेपी 2 सीटों से लेकर पूर्ण बहुमत की सरकार तक पहुंची है। बीजेपी ने पहले हिमाचल प्रदेश के राष्ट्रीय अधिवेशन में कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का प्रस्ताव पारित किया थालेकिन साढ़े 4 वर्ष बीतने के बाद नरेंद्र मोदी अब अयोध्या आना तक भूल गए हैं।

बता दें कि प्रवीण भाई तोगड़िया के संगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (अहिप) ने रविवार को अयोध्या कूच का एलान किया था। हालांकि इस परर प्रशासन ने पहले ही रोक लगा दी थी। इसके बावजूद आज बड़ी संख्या में तोगड़िया समर्थक लखनऊ के ईको गार्डन में एकत्र हुए। समर्थकों को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सरकार तीन तलाक और एससी एसटी एक्ट पर अध्यादेश ला सकती है तो राम मंदिर के लिए अध्यादेश क्यों नहीं ला सकती। उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के मुद्दे पर किसी कोर्ट के आदेश पर निर्भर नही रहेंगे। राम मंदिर के मुद्दे पर ही भाजपा आज 20 प्रदेशों और केंद्र में सरकार में है।

यह भी पढ़ें : बिना मर्जी व्हाट्सएप पर लोगों को जोड़ा तो आईटी एक्ट के तहत होगी कार्रवाई,आचार संहिता के दायरे में भी

तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को रोजगार, सस्ती शिक्षा, करमुक्त किसान और सस्ता पेट्रोल देने तक में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा संघर्ष अयोध्या में राम मंदिर बनाने के साथ युवाओं को रोजगार, विद्यार्थियों को सस्ती शिक्षा, सस्ता पेट्रोल और कर्ज मुक्त किसान के लिए भी है।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga