INDIA Latest News & Updates 30th May 2024
LIVE NOW

INDIA Latest News & Updates 30th May 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे कन्याकुमारी, विवेकानंद रॉक मेमोरियल में करेंगे ‘ध्यान’…

INDIA Latest News & Updates 30th May 2024: Prime Minister Narendra Modi reached Kanyakumari

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 05:43 PM IST, Published Date : May 30, 2024/8:29 am IST

INDIA Latest News & Updates 30th May 2024: तमिलनाडु | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी पहुंचे जहां वह 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान करेंगे। पीएम मोदी उसी ध्यान मंडपम में दिन-रात ध्यान करेंगे, जहां स्वामी विवेकानन्द ने ध्यान किया था।

 

INDIA Latest News & Updates 30th May 2024: चंदौली (यूपी): रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “ये लोग आरक्षण को लेकर भ्रम पैदा कर रहे हैं, ये लोग कह रहे हैं कि बीजेपी आएगी तो पिछड़े वर्ग, अनुसूचित वर्ग का आरक्षण खत्म कर देगी। बीजेपी पहली पार्टी है जिसकी सरकार बनने के बाद OBC के लिए जो आरक्षण की व्यवस्था है उसको संवैधानिक मान्यता देने का काम यदि किसी ने किया तो हमारी सरकार ने किया है…INDIA गठबंधन वाले धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं..”

दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “हमें विश्वास है कि 4 जून 2024 को इस देश की जनता एक नई वैकल्पिक सरकार को जनादेश देगी। INDIA गठबंधन पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा और हम सब मिलकर इस देश को एक समावेशी राष्ट्रवादी विकासवादी सरकार देंगे और हम सभी को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे।” कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “आज शाम को 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। 18वें लोकसभा का ये चुनाव लंबे समय तक याद रहेगा क्योंकि इस चुनाव में देश के हर नागरिक लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए एक साथ आए हुए हैं। पीएम और बीजेपी के प्रमुख नेताओं ने लोगों को धार्मिक और विभाजनकारी मुद्दों पर गुमराह करने की कोशिश की। इसके बावजूद लोगों ने फिर भी प्रमुख मुद्दों को चुना…कांग्रेस पार्टी हमेशा जनता के समस्याओं को लेकर सोचती है और उनके लिए काम करती भी है..”

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers