Priyanka Chaturvedi attacked PM Modi

‘अगला प्रधानमंत्री भारत गठबंधन से होगा’, सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने PM मोदी पर फिर बोला हमला

Priyanka Chaturvedi attacked PM Modi वर्ष 2024 के चुनाव के लिए दिग्गज नेताओं का लगातार बड़े बयान सामने आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 07:53 AM IST, Published Date : August 20, 2023/7:51 am IST

Priyanka Chaturvedi attacked PM Modi : नई दिल्ली। वर्ष 2024 के चुनाव के लिए दिग्गज नेताओं का लगातार बड़े बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगला प्रधानमंत्री भारत गठबंधन से होगा। बीते दिनों प्रियंका ने कहा ​था कि भारतीय राष्ट्रीय विकास समावेशी गठबंधन से चुना जाएगा जो देश को प्रगतिशील रास्ते पर ले जाएगा।

Read more: CM भूपेश आज न्याय योजना के हितग्राहियों को देंगे बड़ी सौगात, 2055.60 करोड़ रुपए का ऑनलाइन करेंगे भुगतान 

दरअसल, एएनआई से बात करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह आखिरी बार था जब पीएम ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले पर अपना भाषण दिया था। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के दिल में डर है…महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की परेशानी और महिलाओं पर अत्याचार में वृद्धि हुई है।

Read more: मौसम का बदला मिजाज…! इन स्थानों पर आज गरज-चमक के साथ तेज बारिश के आसार, IMD का अलर्ट जारी… 

Priyanka Chaturvedi attacked PM Modi : जनता इसे देख रही है और वे इस पर सवाल उठाएंगे।” लाल किले से यह उनका (पीएम मोदी) आखिरी भाषण था। अगला प्रधानमंत्री भारत गठबंधन से होगा और वह भारत को प्रगतिशील पथ पर आगे ले जाएंगे,’चतुर्वेदी ने शनिवार को कहा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें