Priyanka Gandhi Offer Namaz on Road

‘प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा’ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया दावा, मचा सियासी बवाल

'प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा' केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया दावा, मचा सियासी बवाल! Priyanka Gandhi Offer Namaz on Road

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 10:29 AM IST, Published Date : May 6, 2023/10:04 am IST

नई दिल्ली: Priyanka Gandhi Offer Namaz on Road खबर प्रियंका गांधी से जुड़ी हुई, स्मृति ईरानी ने दावा किया है कि उन्होंने प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा है, ऐसा दावा स्मृति ईरानी ने क्यों किया?

Read More: दीपक जोशी का तीखा हमला, कहा ‘BJP में लॉलीपॉप देखकर मेरा शुगर लेवल बढ़ गया था’, CM को बड़ा भाई मानने से किया इंकार

Priyanka Gandhi Offer Namaz on Road इन दोनों शख्सियतों को आप जानते ही है, एक बीजेपी की कद्दावर नेता स्मृति ईरानी हैं, जिन्होंने राहुल गांधी को उनके अमेठी में मात दी है। तो वहीं, दूसरी प्रियंका गांधी है, जो इन दिनों कर्नाटक में कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभाल रही है। अब आते हैं असल मुद्दे पर, आज स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर आरोप लगाया है कि उन्होनें प्रियंका गांधी को अमेठी में सड़क पर नमाज पढ़ते देखा है।

Read More: भाजपा नेताओं में नहीं थम रही नाराजगी, विधानसभा चुनाव से पहले गिर सकते हैं तीन और बड़े विकेट

अब ये जान लीजिए कि स्मृति इरानी ने ये बयान क्यों दिया है? दरअसल गुरूवार को कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने ये वादा किया था कि सरकार बनने पर जगह-जगह हनुमान मंदिर बनाएंगे और ये भी जान लीजिए कि डीके शिव कुमार ने ये बयान इसलिए दिया था क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र बजरंग दल पर बैन करने का वादा किया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक