Professor pressurized girl student for sex, audio recording Leaked

प्रोफेसर ने छात्रा पर बनाया ‘सेक्स’ के लिए दवाब, करता था अभद्र टिप्पणी, ऑडियो रिकॉर्डिंग आई सामने

Professor pressurized girl student for sex, audio recording Leaked : प्रोफेसर ने छात्रा पर बनाया 'सेक्स' के लिए दवाब, करता था अभद्र टिप्पणी, ऑडियो रिकॉर्डिंग आई सामने

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 22, 2022/11:41 am IST

कोटा : Professor pressurized girl student for sex : कोटा स्थित राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के खिलाफ एक छात्रा पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाने और उसके इनकार करने पर उसे अपने विषय में अनुत्तीर्ण करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग में अंतिम वर्ष की छात्रा द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, आरोपी गिरीश परमार ने उसके एक सहपाठी के जरिए उस पर दबाव बनाया।

Read More : दिल्ली दौरे से लौटने के बाद आरक्षण पर आया राज्यपाल का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रपति, गृहमंत्री से हुई चर्चा…

परमार और पीड़िता के सहपाठी के बीच बातचीत की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें प्रोफेसर को पीड़िता के बारे में अभद्र टिप्पणी करते सुना जा सकता है। दादाभरी थाने में प्रोफेसर के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि परमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी (पीछा करना) और 509 (शब्द, हावभाव या किसी कृत्य से महिला की मर्यादा भंग करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More : MP Weather Update: प्रदेश में शीतलहर का कहर जारी, इन जिलों में 6 डिग्री से भी नीचे गिरा पारा

Professor pressurized girl student for sex : सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान बुधवार को दर्ज किया गया था, लेकिन आरोपी को पूछताछ के लिए अभी नहीं बुलाया गया है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता विश्वविद्यालय के छात्रावास में रहती है और आरोपी ने यौन संबंध बनाने के बदले में उसे परीक्षा में पास करने की पेशकश उसके सहपाठी के माध्यम से की और जब छात्रा ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो प्रोफेसर ने उसे अंतिम वर्ष की परीक्षा में अनुत्तीर्ण कर दिया और बाद में उस पर अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए बार-बार दबाव डाला। उसने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने अन्य छात्राओं के साथ भी इसी तरह की हरकत की, उन्हें ब्लैकमेल किया और परेशान किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers