Professor used to take screenshots of DP of girls

लड़कियों की DP का स्क्रीनशॉट लेकर रखता था प्रोफसर, गिफ्ट्स का लालच देकर… मोबाइल ने खोले कई राज

लड़कियों की DP का स्क्रीनशॉट लेकर रखता था प्रोफसर, गिफ्ट्स का लालच देकर... मोबाइल ने खोले कई राज : Professor used to take screenshots of DP of girls

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 01:42 PM IST, Published Date : December 26, 2022/1:42 pm IST

नई दिल्ली। Professor used to take screenshots of DP of girls : राजस्थान के एक यूनिवर्सिटी से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक प्रोफेसर लड़कियों के व्हाट्सएप्प से उनकी DP का स्क्रीन शॉट लेकर रखता था। राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (RTU) कोटा के एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार पर आए दिन कई तरह के आरोप लग रहे हैं। हाल ही में कुछ स्टूडेंट्स ने आरोपी प्रोफेसर पर आरोप लगाया है कि, वह छात्राओं के मोबाइल डीपी के फोटो अपने मोबाइल में रखता था।

Read More : 4th dose of covid vaccine: वैक्सीन की तीनों डोज लेने वाले भी नहीं है सुरक्षित! विशेषज्ञों ने दी चौथा डोज लगाने की सलाह

जांच में सामने आया सच

बताया गया कि प्रोफेसर गिरीश परमार स्टूडेंट्स को व्हाट्सएप पर अपनी डीपी में फूल पत्तियों की जगह अपनी अच्छी फोटो लगाने की सलाह देता था। इसके बाद वह डीपी से छात्राओं के फोटो के स्क्रीनशॉट लेकर अपने पास रख लेता था। मामले की शिकायत होने पर SIT ने प्रोफेसर गिरीश परमार का मोबाइल जब्त किया था। जिसके बाद उसके मोबाइल की जांच की गई। बताया गया कि जांच के दौरान उसके मोबाइल से कई स्टूडेंट्स के डीपी के स्क्रीन शॉट मिले हैं।

Read More : Akshara Singh Video: अक्षरा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

गिफ्ट्स का देता था लालच

Professor used to take screenshots of DP of girls : मिली सूचना के अनुसार राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (RTU) का प्रोफेसर बिचौलियों के जरिए स्टूडेंट को झांसे में लेने के लिए ब्लैकमेल करता था। इतना ही नहीं प्रोफेसर उन्हें महंगे गिफ्ट देने का लालच भी देता था। बताया गया कि जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि परमार पेपर सेट कराने का काम भी अपने चहेते छात्र से करता था। इसके अलावा कॉपियों की जांच के अलावा अंकों में भी हेराफेरी भी की जाती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें