Provide Sex Services against insurance policy police arrested 2 girls

बीमा पॉलिसी बेचने कस्टमर्स को देते थे सेक्स सर्विस, नौकरी देने के लिए दूसरे राज्यों से बुलाई गई थी युवतियां

बीमा पॉलिसी बेचने कस्टमर्स को देते थे सेक्स सर्विस! Provide Sex Services against insurance policy police arrested 2 girls including 3 boys

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 23, 2021/10:38 pm IST

मुरादाबादः पुलिस ने बीमा कंपनी की पॉलिसी बेचने के लिए ग्राहकों को सेक्स की सर्विस मुहैया कराने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने दो युवतियों और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी युवतियों को गिरोह ने नौकरी देने के लिए दूसरे राज्यों से बुलाया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More: 25 अक्टूबर से पूरे संभाग में बंद रहेंगे पेट्रोल पंप? डीलर्स ने की अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा

मिली जानकारी के अनुसार मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। बताया गया कि शुक्रवार रात पुलिस ने दीनदयालनगर में एक घर पर दबिश दी। वहां से पुलिस ने दो पुरुष और एक महिला को उठाया। बाद में आरोपियों से पूछताछ करके मझोला थाना क्षेत्र में बुविविहार क्षेत्र से एक महिला और पुरुष पकड़े गए। इसके अलावा काशीराम नगर से दो युवतियों को मुक्त कराया गया।

Read More: अब Jio कस्टमर्स को नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज, कंपनी ने लॉन्च किया खास प्लान, जानिए क्या-क्या मिलेगी सुविधा?

दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की रहने वाली हैं और दिल्ली में रहकर अध्ययन कर रही हैं। बकौल पुलिस दोनों युवतियों को रेस्क्यू कर मुक्त कराया गया है। जबकि देह व्यापार के इस धंधे को चलाने में दो महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई महिलाओं में एक उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली है। जबकि दूसरी महिला मूल रूप से पंजाब की है। अमरोहा निवासी व्यक्ति से शादी करने के बाद वह मुरादाबाद में ही रह रही है। इसके अलावा तीन पुरुष राहुल दास, बाबू उर्फ धीरज और राजू उर्फ नीरज को गिरफ्तार किया गया है।

Read More: दो कांग्रेस विधायक समर्थकों के साथ हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

ये सभी शहर में अलग-अलग जगह किराये पर रहते हैं। सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों आरोपी महिलाओं के साथ ही राहुल दास व बाबू उर्फ धीरज निजी बीमा कंपनी में जॉब करते हैं। लोगों को बीमा बेचने के लिए ये सभी उन्हें सेक्स सर्विस मुहैया कराते थे। इसके लिए मुरादाबाद के बाहर से लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाकर उनसे देह व्यापार कराते थे। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ऐसा करने से लोग उनकी बीमा पॉलिसी आसानी से खरीद लेते थे। इससे उनकी मोटी कमाई होती थी।

Read More: शपथ ग्रहण समारोह के दौरान शख्स ने प्रांतीय गवर्नर को जड़ा तमाचा, जानिए वजह