Special Offer Jio Customers ended hassle frequent recharg

अब Jio कस्टमर्स को नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज, कंपनी ने लॉन्च किया खास प्लान, जानिए क्या-क्या मिलेगी सुविधा?

अब Jio कस्टमर्स को नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज! Special Offer Jio Customers ended hassle frequent recharge, 3GB data per day validity

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 23, 2021/9:46 pm IST

नई दिल्लीः देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सब कंपनियां ग्राहकों को अपने ओर खींचने के लिए तमाम हथकंड़े अपना रहे है। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए ऑफर्स लेकर आते रहते है। इन सब के बीच जियो कहा पीछे रहने वाली है।

Read More: दो कांग्रेस विधायक समर्थकों के साथ हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

आज हम आपको जियो के एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे है। इस प्लान को चुनने पर आपको बार-बार रिचार्ज करवाने के लिए नहीं भटकना पड़ेगा। एक बार रिचार्ज करवाने के बाद एक साल तक रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। हम बात कर रहे है जियो के 3499 रुपये वाले प्लान के बारे में।

Read More: शपथ ग्रहण समारोह के दौरान शख्स ने प्रांतीय गवर्नर को जड़ा तमाचा, जानिए वजह

इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है। यह प्लान फूल वैलिडीटी अवधि के लिए डेली 3GB डेटा के साथ कुल 1095GB हाई स्पीड डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री मिलता है।

Read More: रायपुर के बाद दुर्ग-भिलाई के हुक्का कैफे पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, भारी मात्रा में हुक्का और टोबेको फ्लेवर जब्त, 18 कैफे सील