'हमारा आम आदमी पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं, करते रहेंगे विरोध'.. कांग्रेस नेता के बयान से उठे गठबंधन पर सवाल | Punjab me AAP-Congress Alliance

‘हमारा आम आदमी पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं, करते रहेंगे विरोध’.. कांग्रेस नेता के बयान से उठे गठबंधन पर सवाल

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : August 22, 2023/4:41 pm IST

चंडीगढ़: अगले साल लोकसभा चुनाव संपन्न होने है। विपक्षी दलों ने भाजपानीत एनडीए की सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए कमर कस लिया हैं। करीब 26 विपक्षी दलों ने यूपीए को नया स्वरुप देते हुए उसका नाम I.N.D.I.A. रखा है। इस नए गठबंधन ने पटना, बेंगलुरु में बैठके भी आयोजित की है और रणनीति पर चर्चा किया है। (Punjab me AAP-Congress Alliance) सबसे चौंकाने वाली बात है कि इस गठबंधन में कई ऐसे दल भी शामिल है जो राज्यों में एक दुसरे के पक्ष और विपक्ष के तौर पर सियासत कर रहे है। मसलन ममता की टीएमसी और सीपीएम। इसी तरह आम आदमी पार्टी और कांग्रेस भी।

World Cup 2023 : एशिया कप से ही हो विश्व कप टीम का चयन, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया ये सुझाव

लेकिन इसी बीच अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच ठनी की खबरें है। दरअसल पंजाब कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि भले ही शीर्ष स्तर पर I.N.D.I.A. बना हो और कांग्रेस और आप एकसाथ बैठकों में शामिल हुई हो लेकिन पंजाब में उनका आम आदमी पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है। (Punjab me AAP-Congress Alliance) वे आप का विरोध पहले भी कर रहे थे और अब भी करेंगे। इस बारे में पंजाब के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने मीडिया से चर्चा की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers