purva Vidhayak ne Vidhwa Bahu ki jindagi me batai Khushiyan

पूर्व विधायक ने विधवा बहू की जिंदगी में लौटाई खुशियां, दो साल पहले कोरोना के चलते हुई थी बेटे की मौत

पूर्व विधायक के बेटे की दो साल पहले कोरोना के चलते में मौत हो गई थी! purva Vidhayak ne Vidhwa Bahu ki jindagi me batai Khushiyan

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 11:01 PM IST, Published Date : January 27, 2023/11:01 pm IST

भुवनेश्वर: purva Vidhayak ne Vidhwa Bahu ki jindagi me batai Khushiyan  प्रदेश के पूर्व विधायक ने सामाजिक बंधनों और कुरितियों की बेड़ियों को तोड़ते हुए अपनी विधवा बहू की जिंदगी में खुशियां लौटा दी है। पूर्व विधायक ने अपने बेटे की मौत के बाद विधवा बहू के लिए जो काम किया है उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक के बेटे की दो साल पहले कोरोना के चलते में मौत हो गई थी, जिसके बाद बहू की जिंदगी विरान हो गई थी। लेकिन अब उनकी जिंदगी में खुशियां लौट आई है।

Read More: नेशनल असेंबली की 33 रिक्त सीट पर 16 मार्च को होंगे उपुचनाव… 

purva Vidhayak ne Vidhwa Bahu ki jindagi me batai Khushiyan   मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के पूर्व विधायक नबीन नंदा ने के बेटे का दो साल पहले निधन हो गया था। पूर्व विधायक नंदा के बेटे ने मई 2021 में कटक के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 38 साल की उम्र में दम तोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि विधायक के बेटे को कोविड के बाद फेफड़ों में संक्रमण हो गया था। काफी इलाज के बाद भी बचाया नहीं जा सका।

Read More: मोनिका और तुशांत के ‘मोहनी’ सॉन्ग ने दुनिया भर में बजाया छत्तीसगढ़ी भाखा का डंका, तोड़े कई रिकॉर्ड, मिला ये अवार्ड

पूर्व विधायक नंदा ने कहा कि बहू मधुस्मिता के सामने अभी पूरा जीवन पड़ा है। उनके लिए एकाकी जीवन जीना उचित नहीं था। इसी को लेकर पिता के सुझाव कि क्या वह फिर से शादी कर सकती है, इस पर पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने अपनी सहमति दे दी। मधुस्मिता की दोबारा शादी के प्रस्ताव पर सहमत होने के बाद उनके माता-पिता ने एक दूल्हा चुना।

Read More: IND vs NZ 1st T20 : पहले ही टी20 में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, न्यूजीलैंड ने 21 रनों से दी करारी शिकस्त

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक