Puthalapattu MLA M S Babu joins Congress membership

Lok Sabha Election 2024 : लगातार मिल रहे झटके के बीच कांग्रेस के लिए आई अच्छी खबर, इस पार्टी के विधायक ने ‘हाथ’ से मिलाया हाथ

लगातार मिल रहे झटके के बीच कांग्रेस के लिए आई अच्छी खबर, Puthalapattu MLA M S Babu joins Congress membership

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 12:17 AM IST, Published Date : April 6, 2024/8:50 pm IST

कडप्पा:  Lok Sabha Election 2024 आंध्र प्रदेश के पुथलपट्टू से विधायक एम एस बाबू सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी को छोड़कर शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। एक बयान में इसकी जानकारी दी गयी है।बाबू ने आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष वाई एस शर्मिला की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थामा।

Read More : Weekly Horoscope From April 8 to April 14: इस सप्ताह चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, होगी धन की वर्षा 

Lok Sabha Election 2024 कांग्रेस ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘चुनाव से पहले सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी को बड़ा झटका। पुथलपट्टू से विधायक एम एस बाबू कांग्रेस में शामिल हुए। शर्मिला ने कांग्रेस में आने पर उनका स्वागत किया।’’ इस बीच, शर्मिला कडप्पा जिले में अपना चुनावी दौरा जारी रखे हुए हैं। वह आज कडप्पा शहर में अमीन पीर दरगाह गईं और विशेष इबादत की।

Read More : जेल से सरकार चलाना नहीं आ रहा रास! केजरीवाल को कुर्सी से हटाने AAP के ही पूर्व विधायक ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका

उन्होंने शहर में एक नुक्कड़ सभा में कहा, ‘‘वाईएसआर (वाईएस राजशेखर रेड्डी) हमेशा भाजपा के खिलाफ थे जो धर्म के नाम पर झगड़े कराती है। वाईएसआर के बेटे (मुख्यमंत्री) जगन मोहन रेड्डी भाजपा के गुलाम हैं।’’ शर्मिला कडप्पा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। आंध्र प्रदेश की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होगा तथा मतों की गिनती चार जून को होगी।

 

 
Flowers