Ragging in colleges

रैगिंग के दौरान सीनियर्स ने कराया ऐसा काम! वीडियो वायरल होने के बाद 12 स्टूडेंटस को कॉलेज से निकाला, 5 अरेस्ट

Ragging in colleges रैगिंग करने का मामला आया सामने, KISS करने के लिए जूनियर्स से की जबरदस्ती, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट हुए छात्र

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 19, 2022/7:17 pm IST

Ragging in colleges: गंजम। हर कॉलेज में रैगिंग को लेकर कड़े कानून बनाए गए है बावजूद इसके रोजोना रैगिंग के कई मामले सामने आते है। सीनियर्स फ्रेसर्स की रैगिंग लेने में पीछे नहीं छूटते। लेकिन इस बार कॉलेज प्रशासन ने सीनियर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। ताजा मामला ओडिशा का बताया जा रहा है। यहां एक जूनियर लड़की के साथ जबरदस्ती की गई। जबरदस्ती करने का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ जिसके बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर आया और वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई।

जबरन किस करने के लिए किया मजबूर

Ragging in colleges: बता दें कि ओडिशा में एक कॉलेज में रैगिंग के नाम पर नाबालिग लड़की और लड़के को जबरन किस कराने का मामला सामने आया है। इस मामले में पांच स्टूडेंट्स को हिरासत में लिया गया है। इनमें से दो नाबालिग हैं। मामला गंजम जिले के बिनायक एकेडमी कॉलेज बेरहामपुर का बताया जा रहा है। बेरहामपुर के SP सरबन विवेक एम ने बताया कि 5 स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया है। उनके खिलाफ रैगिंग और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी अंतिम वर्ष का छात्र अभिषेक नाहक है। उसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है।

वीडियो में हंसती नजर आईं सीनियर गर्ल्स

Ragging in colleges: वीडियो में देखा जा सकता है कि सीनियर्स फर्स्ट ईयर की एक लड़की और लड़के को आपस में किस करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। एक सीनियर पास कुर्सी पर बैठा है, उसके हाथ में एक डंडा है। वो लड़के को थप्पड़ मार रहा है और मजबूर कर रहा है कि वह लड़की को किस करे। लड़का लड़की को किस करता है। इसके बाद लड़की उठकर जाने लगती है तो सीनियर स्टूडेंट उसका हाथ पकड़कर बैठा लेता है। उसे हाथ में रखी झड़ी दिखाकर डराता है। मौके पर करीब 20 सीनियर स्टूडेंट नजर आ रहे हैं, जिनमें कुछ छात्राएं भी हैं। वे घटना का विरोध करने की बजाय हंसती नजर आ रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें