Rahul Gandhi went skiing after reaching Kashmir

अचानक कश्मीर पहुंचे राहुल गांधी, बर्फबारी के बीच स्कीइंग करते आए नजर

Rahul Gandhi went skiing after reaching Kashmir : सांसद राहुल गांधी बुधवार को दो दिन के निजी दौरे पर कश्मीर पहुंचे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 06:28 AM IST, Published Date : February 16, 2023/6:26 am IST

Rahul Gandhi went skiing after reaching Kashmir : श्रीनगर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर के लाल चौक पर हालही में खत्म हुई है। जिसके बाद उन्होंने संसद जाकर जोरदार भाषण भी दिया। इसके बाद एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सांसद राहुल गांधी बुधवार को दो दिन के निजी दौरे पर कश्मीर पहुंचे हैं। यहां वह पर्यटन स्थल गुलमर्ग में स्कीइंग करते नजर आए।

read more : Aaj ka Rashifal : भगवान गणेश की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, आज मिलेगी कोई गुड न्यूज

Rahul Gandhi went skiing after reaching Kashmir ; मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता गुलमर्ग स्कीइंग रिसॉर्ट के रास्ते में टंगमर्ग शहर में थोड़ी देर के लिए रुके। इस दौरान उन्होंने मीडिया से अधिक बात नहीं की और लोगों को दूर से “नमस्कार” कहकर अभिनंदन किया। गुलमर्ग में राहुल गांधी ने प्रसिद्ध गोंडोला केबल कार की सवारी की और स्कीइंग के लिए अफरवाट गए।

 

 

read more : Tripura Assembly Election 2023 : प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला! त्रिपुरा की 60 सीटों पर आज होगा मतदान

Rahul Gandhi went skiing after reaching Kashmir : स्कीइंग के लिए ढलान पर जाने से पहले कांग्रेस नेता ने वहां मोजूद अन्य पर्यटकों के साथ सेल्फी खिंचवाई। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सूत्रों ने कहा कि राहुल गांधी निजी दौरे पर हैं और घाटी में उनके एक निजी समारोह में शामिल होने की संभावना है। इससे पहले सोमवार की देर रात राहुल गांधी का वाराणसी दौरा रद्द हो गया था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें