Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal : भगवान गणेश की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, आज मिलेगी कोई गुड न्यूज

Aaj ka Rashifal, 16 February 2023 : राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 05:36 AM IST, Published Date : February 16, 2023/5:36 am IST

 Aaj ka Rashifal : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के द्वारा व्यक्ति अपने आने वाले भविष्य को जान और समझ सकता है। तो चलिए देखते है कि आज का आपका राशिफल कहता है।

read more : ‘शिवराज महाराज नाराज’ Madhya Pradesh में 3 BJP! अंतर्कलह की अंतर्कथा… 

मेष राशि

Aaj ka Rashifal : आपके सपने पूरे होने का समय आ चुका है। लेकिन ज्यादा उत्साह में चीजों को बिगाड़ने से बचें। दूसरों का भला करते हुए खुद का भी ध्यान रखें। कार्य की व्यस्तता के चलते परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। इसका खामियाजा घर में झगड़ों के रूप में निकलेगा। दिन अच्छा बीतेगा।

वृषभ राशि

Aaj ka Rashifal : सट्टेबाजी और शेयर मार्केट में अच्छी कमाई होने के आसार बन रहे हैं। दुख के समय पति/पत्नी से भावनात्मक सपोर्ट मिलेगा। लोग आपके प्रयासों को सराहेंगे और आपकी मदद करेंगे। बच्चों के साथ खेलकूद में समय बिताएंगे। किसी अपने का साथ मिलने से कोई नई डील भी मिल सकती है।

मिथुन राशि

Aaj ka Rashifal : बाहर ज्यादा कुछ खाने-पीने से बचें। ऐसा करना पेट संबंधी शिकायतों का कारण बन सकता है। घर खरीदने का फैसला ले सकते हैं। आपका आकर्षक व्यक्तित्व सबका मन मोह लेगा। जीवनसाथी की ओर से कोई जबरदस्त सरप्राइज मिल सकता है।

 

धनु राशि

Aaj ka Rashifal : बिना वजह दिक्कतों और मतभेदों के चलते बैचेनी और झुंझलाहट का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम का असली अर्थ पहचानें और उसी के अनुरूप अपने पार्टनर को स्वीकार करें। बहुत जल्द आप अपनी टीम के साथ कुछ बड़ा करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन को लेकर सावधान रहें, कोई तीसरा आपके बीच आने का प्रयास करेगा। दूसरों पर विश्वास करने से बचें, चाहें वह कितना भी खास क्यों न हों।

मकर राशि

Aaj ka Rashifal : ह्रदय रोगियों और ब्लडप्रेशर के मरीजों को कल विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। अचानक ही धन की भी आवश्यकता पड़ सकती है। आपके दोस्त आपको घर बुला सकते हैं। पार्टनर के साथ किसी रिश्तेदार के जाना पड़ सकता है। जरूरतमंदों की मदद करना आपके लिए कोई अच्छी खबर लेकर आएगा। वैवाहिक जीवन का पूरा सुख भोगेंगे।

कुंभ राशि

Aaj ka Rashifal : अपने इमोशनल बिहेवियर से बाहर आकर कुछ व्यावहारिक सोचें। कार्यस्थल पर अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, संतुलित खानपान लें। जीवनसाथी और बच्चों के साथ कुछ अच्छी यादें संजोएंगे। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। आप सबके ध्यान का केन्द्र बने रहेंगे।

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers