राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- आखिर क्यों PM मोदी ने चीन को दे दी भारत की जमीन?  देश को देना होगा जवाब | Rahul Gandhi's big attack, said - why did PM Modi give India's land to China?

राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- आखिर क्यों PM मोदी ने चीन को दे दी भारत की जमीन?  देश को देना होगा जवाब

राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- आखिर क्यों PM मोदी ने चीन को दे दी भारत की जमीन?  देश को देना होगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 12, 2021/4:02 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राज्यसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ के जवाब सामने आने के बाद आज राहुल गांधी ने LAC को लेकर PM मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है।

Read More News: बिजली बिल का ऑनलाइन भूगतान करने पर मिलेगी 20 रुपए तक की छूट, एक अप्रैल से बंद हो जाएंगे कैश काउंटर

पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत की जमीन चीन को दे दी है। फिंगर 4 हमार क्षेत्र है लेकिन अब, हम फिंगर 4 से फिंगर 3 में चले गए हैं। चीनी सेना हमारी जमीन पर बैठ रही है। पूछा कि आखिर PM मोदी ने हमारे क्षेत्र को चीनियों को क्यों सौंप दिया है?

Read More News: बसंती ने हेलीकॉप्टर खरीदने राष्ट्रपति से मांगा लोन, लिखा रामनाथ कोविंद को पत्र, जानिए कौन है ये महिला

राहुल गांधी ने कहा कि रक्षा मंत्री ने सबसे महत्वपूर्ण रणनीतिक क्षेत्र ‘डेपसांग मैदानों’ जहां से चीन में प्रवेश किया था, इस पर एक शब्द भी नहीं बोले। जबकि सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री ने चीन को भारतीय क्षेत्र दिया है। देश को इसका जवाब देना होगा। मोदी सरकार हमारी सेना के बलिदान को धोखा दे रही है। 

Read More News: आंगनबाड़ी को प्ले स्कूल बनाने का सपना होगा साकार, जिला कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर ने की

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=315&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F2818705895057071%2F&show_text=false&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowfullscreen=”true” allow=”autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share” allowFullScreen=”true”></iframe>