Rahul Gandhi's rally in Wayanad today, will address UDF public meeting

Rahul Gandhi Wayanad Tour : राहुल गांधी की वायनाड में रैली आज, UDF जनसभा को करेंगे संबोधित

Rahul Gandhi Wayanad Tour : वायनाड सांसद राहुल गांधी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 07:53 AM IST, Published Date : April 15, 2024/7:53 am IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi Wayanad Tour : लोकसभा चुनाव को देखते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। राहुल गांधी लोगों के बीच कांग्रेस की गारंटियां पहुंचा रहे हैं और उनसे कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी आज केरल के दौरे पर रहेंगे। आगामी सप्ताहों में राहुल गांधी पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे और संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की रैलियों को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : Sukma Naxalite News: बस्तर में मतदान से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी.. सात नक्सलियों को किया गिरफ्तार, एक इनामी भी

यूडीएफ की एक रैली को संबोधित करेंगे राहुल

Rahul Gandhi Wayanad Tour : कार्यक्रमों के संयोजक जोसेफ वझाकन ने बताया कि, राहुल गांधी सोमवार शाम को उत्तरी कोझीकोड जिले में यूडीएफ की एक रैली को संबोधित करेंगे। वह 15 और 16 अप्रैल को वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वह 18 अप्रैल को कन्नूर, पलक्कड और कोट्टायम निर्वाचन क्षेत्रों में सभाओं में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें : Kejriwal ED Remand News: केजरीवाल पर फैसला आज, ख़त्म हो रही ED की रिमांड.. सीएम मान करेंगे मुलाक़ात

इन शहरों में रैलियों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Wayanad Tour :  वझाकन ने बताया कि गांधी का 22 अप्रैल को त्रिशूर, तिरुवनंतपुरम और अलपुझा जिलों में भी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। कांग्रेस नेता गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करके और एक बड़ा रोड शो करके इस महीने की शुरुआत में वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया था। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में 4,31,770 मतों के रिकॉर्ड अंतर से वायनाड में जीत हासिल की थी।

राहुल गांधी के अलावा कई अन्य प्रमुख राष्ट्रीय नेता भी राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार 16 अप्रैल को इस दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे। वह तिरुवनंतपुरम, कोझीकोड और मलप्पुरम निर्वाचन क्षेत्रों में रोड शो करेंगे तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। केरल की 20 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp