राहुल गांधी का ‘कलान बिरयानी’ वाला वीडियो वायरल.. आपने देखा | Rahul's 'Kalan Biryani' video goes viral

राहुल गांधी का ‘कलान बिरयानी’ वाला वीडियो वायरल.. आपने देखा

राहुल गांधी का ‘कलान बिरयानी’ वाला वीडियो वायरल.. आपने देखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 30, 2021/10:16 am IST

चेन्नई, 30 जनवरी (भाषा) कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कलान बिरयानी (मशरूम बिरयानी) के चटखारे लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें तमिलनाडु के कुछ ग्रामीणों के साथ विशुद्ध दक्षिण भारतीय शैली में प्याज का रायता बनाते हुए भी देखा जा सकता है। यूट्यूब पर ‘विलेज कुकिंग चैनल’ पर डाले गए इस वीडियो को अब तक 31.24 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

पढ़ें- ‘असल में सेक्स वर्कर है saayoni ghosh’.. सरस्वती और शिवलिंग का अपमान करने पर भाजपा सांसद का बयान

समझा जाता है कि पिछले सप्ताह राहुल गांधी की तमिलनाडु यात्रा के दौरान यह वीडियो बनाया गया जब उन्होंने राज्य के पश्चिमी हिस्सों का दौरा कर चुनावी बैठकें की थीं। उनके साथ करूर से कांग्रेस की सांसद एस जोतिमणि और तमिलनाडु के पार्टी प्रभारी दिनेश गुंडू राव को भी देखा जा सकता है।

पढ़ें- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को द…

वीडियो में राहुल गांधी को प्याज और दही से रायता बनाते हुए देखा जा सकता है जिसे तमिल में ‘वेंगयम’ और ‘तायिर’ कहा जाता है। वह इसे बनाने के बाद चख भी रहे हैं।

पढ़ें- ‘लोन वर्राटू’ अभियान को बड़ी सफलता, 2 इनामी सहित 16…

इसके बाद भोजन करने से पहले वह ग्रामीणों से बातचीत करते हैं और पूछते हैं कि वे क्या करना चाहते हैं। इसपर एक ग्रामीण कहता है कि वह अमेरिका जाना चाहता है जिसपर गांधी को कहते सुना जा सकता है कि वह ‘अच्छे दोस्त’ सैम पित्रोदा के माध्यम से इसकी कोशिश कर सकते हैं।

पढ़ें-  ब्रांडेड कंपनियों की स्पेलिंग में चेंज कर खपा रहे थ…

बाद में सभी को जमीन पर बैठकर केले के पत्ते पर मशरूम बिरयानी के चटखारे लेते देखा जा सकता है। खाने के दौरान कांग्रेस नेता ने बिरयानी पकाने वाले लोगों की तारीफ की और तमिल में ‘रोंबा नल्ला इरुक्कू’ कहा जिसका अर्थ होता है कि यह बहुत अच्छी है।