Bharat Mein aaj Ka mausam: Heavy Rain Warning in Many areas of India

देश भर में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन इलाकों की होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Bharat Mein aaj Ka mausam: Heavy Rain Warning in Many areas of India

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : March 29, 2023/11:35 am IST

नई दिल्ली : Bharat Mein aaj Ka mausam राष्ट्रीय राजधानी सहित उत्तर पश्चिम भारत के कई हिस्सों में, नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण बुधवार रात से बादल छाये हैं और बारिश होने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने यह जानकारी दी। विभाग के मुताबिक, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 16.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Read More : ‘प्रधानमंत्री कम पढ़े-लिखे हैं और चीजों को ठीक से नहीं समझते’…अडानी सिर्फ मोदी के मैनेजर हैं! सीएम केजरीवाल का बड़ा आरोप 

Bharat Mein aaj Ka mausam मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और अधिकतम तापमान करीब 33 डिग्री रहने का अनुमान है।

Read More : कोरोना के मामलों में ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, 5 महीने बाद मिले इतनी बड़ी संख्या में मरीज, यहां जानें लेटेस्ट आंकड़ें

विभाग ने बताया कि दिल्ली में अगले तीन दिनों तक बादल छाए रहने का अनुमान है और अधिकतम तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखी जा सकती है। गौरतलब है कि उत्तर-पश्चिम भारत में पश्चिमी विक्षोभ के कारण पिछले सप्ताह राष्ट्रीय राजधानी सहित क्षेत्र के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई थी।

 
Flowers