अयोध्या में नहीं होगी राज ठाकरे की एंट्री! इस बीजेपी सांसद ने किया ऐलान

अयोध्या में नहीं होगी राज ठाकरे की एंट्री! इस बीजेपी सांसद ने किया ऐलान

लाऊडस्पीकर विवाद के बाद चर्चा में आए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की अब उत्तर प्रदेश की सियासत मे भी चर्चा शुरू हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 5, 2022/5:58 pm IST

Raj Thackeray will not enter Ayodhya : गोंडा। लाऊडस्पीकर विवाद के बाद चर्चा में आए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की अब उत्तर प्रदेश की सियासत मे भी चर्चा शुरू हो गई है। प्रमुख राज ठाकरे ने ऐलान किया है कि वह 5 जून को रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे। उनकी इस घोषणा के बाद महाराष्ट्र और यूपी की सियासत गरमा गई है। उनकी इस घोषणा के बाद कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया है कि अयोध्या में राज ठाकरे को प्रवेश नहीं करने देंगे। राज ठाकरे जब तक उत्तर भारत के लोगों से हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते, उन्हें अयोध्या में प्रवेश नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़े : जल संसाधन विभाग के ईई सस्पेंड, मुआवजा वितरण और सिंचाई परियोजना में लापरवाही बरतने पर सीएम भूपेश ने की कार्रवाई 

बृजभूषण शरण सिंह ने किया प्रहार

बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों और खासकर यूपी के लोगों का काफी विरोध किया था। इसके कुछ समय बाद उन्होंने अपनी छवि में बदलाव लाया। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि अब राज ठाकरे को अयोध्या की याद आने लगी है। ठाकरे परिवार का राम मंदिर आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सलाह देते हुए कहा कि ठाकरे जब तक उत्तर भारतीयों और यूपी के लोगों से माफ़ी नहीं मांग लेते, उन्हें राज ठाकरे से मुलाकात नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़े : MSC Bank Recruitment: अगर आप BA पास हैं, तो आपके लिए है बंपर वैकेंसी, सैलरी 45000 रु प्रतिमाह, जल्द करें अप्लाई

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं सांसद

बता दें कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर शुरू से चर्चा में रहे है। कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने हिजाब विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिजाब आतंकवादियों और तालिबानियों की विचारधारा है। इतना ही नहीं उन्होंने राष्ट्रपिता माहत्मा गांधी पर भी टिपण्णी की थी। सांसद ने कहा था कि गांधी ने हिंदू देश बनने नहीं दिया, वहीं मुसलमानों के आज 57 देश है। उन्होंने आगे कहा था कि देश के वीर सपूतों का नाम इतिहास के पन्नो से गायब कर दिया गया है। इन सब मामलों में विवादित बयान देने के बाद अब राज ठाकरे सांसद बृजभूषण शरण सिंह के निशाने पर आ गए है।