राजस्थान प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने 'इंडिया' को बेमेल गठबंधन करार दिया |

राजस्थान प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने ‘इंडिया’ को बेमेल गठबंधन करार दिया

राजस्थान प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने 'इंडिया' को बेमेल गठबंधन करार दिया

:   Modified Date:  February 27, 2024 / 07:14 PM IST, Published Date : February 27, 2024/7:14 pm IST

जयपुर, 27 फरवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सी पी जोशी ने मंगलवार को कहा कि (विपक्षी) ‘इंडिया’ गठबंधन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए बनाया गया बेमेल गठबंधन है।

भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं के ‘इंडिया’ गठबंधन में फिर से फूट सामने आने के सवाल पर जोशी ने कहा, ‘यह एक बेमेल गठबंधन है… मजबूरी का गठबंधन है… अवसरों का गठबंधन है… प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकने का गठबंधन है। इससे कुछ नहीं होने वाला है।’

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने जैसे घटनाक्रम का जिक्र करते हुए जोशी ने यह दावा भी किया कि जनता ने एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने अब फिर मन बना लिया है, ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार।’

इससे पहले उन्होंने भाजपा प्रदेश कार्यालय में ‘विकसित भारत एम्बेसडर अभियान नमो ऐप’ पर एक कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि नमो ऐप डाउनलोड करने के लिए जिलों से लेकर मंडल और शक्ति केन्द्रों तक संरचना बनाने का काम करना होगा।

उन्होंने कहा कि सभी मोर्चों के पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला पदाधिकारियों एवं अन्य कार्यकर्ताओं के लिए नमो ऐप डाउनलोड कराने का व्यक्तिगत और सामूहिक लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

उन्होंने कहा कि नमो ऐप पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इन दस वर्षों में हुए गरीब कल्याण के सभी ऐतिहासिक कार्यों और उनसे जुड़ी अन्य गतिविधियां देखने को मिलेंगी।

जोशी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जुड़ी समस्त जानकारियां जानने को विश्वभर के लोग उत्सुक रहते हैं।

भाषा कुंज पृथ्वी

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)