Rakesh Tikait's Sits indefinite dharna in Muzaffarnagar

किसान नेता राकेश टिकैत ने फिर खोला मोर्चा, मुजफ्फरनगर में बैठे अनिश्चितकालीन धरने पर

किसान नेता राकेश टिकैत ने फिर खोला मोर्चा, मुजफ्फरनगर में बैठे अनिश्चितकालीन धरने पर! Rakesh Tikait's Sits indefinite dharna in Muzaffarnagar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 29, 2022/2:00 pm IST

मुजफ्फरनगर: Rakesh Tikait’s Sits indefinite dharna किसान नेता राकेश टिकैत ने मंगलवार को यहां कोतवाली में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के कुछ कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में अपने समर्थकों के साथ अनिश्विचकालीन धरना शुरू किया। मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में कार्य बाधित करने के आरोप में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Rakesh Tikait’s Sits indefinite dharna जिला अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉ. बाबूराम के अनुसार, दो गुट के लोग अस्पताल आए थे और जब एक समूह की मेडिकल जांच की जा रही थी तो भाकियू कार्यकर्ता दूसरे गुट की जांच की मांग करने लगे। अस्पताल में हिंसक झड़प की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया।

Read More: ‘मेरे बच्चे के पिता बनना चाहेंगे’ राजस्थान के इस खिलाड़ी को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया था खुला ऑफर

इस बीच, भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने धरना स्थल पर पत्रकारों से कहा कि जिला प्रशासन झूठे मामले में फंसा कर भाकियू पर दबाव डालना चाहता है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने गिरफ्तार किए गए श्रमिकों की रिहाई की भी मांग की। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी करते हुए अतिरिक्त पुलिस, पीएसी तैनात कर दी गई है।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार देगी बड़ी सौगात! कैबिनेट बैठक में DA में बढ़ोतरी और एरियर भुगतान पर लगेगी मुहर?