Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में हुआ धमाका, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज |

Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में हुआ धमाका, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु के फेमस रामेश्वरम कैफे में हुआ धमाका, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 10:23 AM IST, Published Date : March 2, 2024/10:23 am IST

बेंगलुरु।Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरू का सबसे फेमस ‘रामेश्वरम कैफे’ जहां लोग स्वादिष्ट खाने के लिए कैफे के सामने कतार में खड़े होते हैं। रामेश्वरम कैफे सबसे व्यस्त होटलों में से एक है। उसी ‘रामेश्वरम कैफे’ में आज बम विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि इस धमाके के बाद आसफास के इलाको में अफरा-तफरी मच गई। हर कोई इस धमाके से हैरान है। अब इस धमाके का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इसमें अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

Read More: MP Weather Update: मध्यप्रदेश के किसानों पर कुदरत का कहर, तेज बारिश से सरसों की फसल को हुआ भारी नुकसान, ओलावृष्टि का अलर्ट जारी 

बता दें कि इस धमाके की वजह से कैफे में मौजूद कई लोगों के घायल होने के संभावना जताई जा रही है। धमाके की वजह से  करीब 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। वहीं इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 307, 471 और UAPA की धारा 16, 18 और 38 के तहत FIR दर्ज की है, FIR में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 3 और 4 भी जोड़ी गई हैं।

Read More: Bijapur Naxal Attack today: सीएम साय और स्पीकर रमन सिंह ने भाजपा नेता तिरुपति कटला के निधन पर जताया शोक, कहा- निर्णायक मोड़ पर है नक्सलियों से लड़ाई

Rameshwaram Cafe Blast: बेंगलुरु पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी है कि शहर के एक लोकप्रिय रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को हुए विस्फोट के सिलसिले में गैर कानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया है। नगर पुलिस आयुक्त कार्यालय ने बताया कि विस्फोट में 10 लोग हुए हैं।बयान के अनुसार, विस्फोट दोपहर 12 बजकर 50 मिनट से एक बजे के बीच हुआ और घटना में होटल के कर्मी एवं ग्राहक सहित कुल 10 लोग घायल हुए हैं। हालांकि, किसी की मौत नहीं हुई है। इस संबंध में, एचएएल पुलिस थाने में यूएपीए और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बयान में कहा गया है कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों और बम निरोधक दस्ते ने घटनास्थल का दौरा किया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers